Joindia
इवेंटकल्याणक्राइमठाणेदिल्लीदेश-दुनियानवीमुंबईफिल्मी दुनियामुंबईसिटी

Salman again receives threatening mails: यूके के मोबाईल से सलमान खान को भेजा गया धमकी वाले ईमेल, ग्राउंड इवेंट में सतर्क रहने का दिया गया निर्देश

Advertisement

मुंबई। अभिनेता सलमान खान(Salman Khan) को धमकी भरे ई-मेल मामले में यूके(UK) का कनेक्शन सामने आया है। जांच कर रही मुंबई पुलिस को एक ब्रिटिश लिंक  (British link)मिला है। सूत्रों के मुताबिक जिस ई-मेल आईडी से मेल भेजा गया था, उससे ज्यादा कुछ पता नहीं चला, लेकिन यह पता चला है कि यह मेल यूके में स्थित एक मोबाइल नंबर से जुड़ा हुआ था।पुलिस अब उस व्यक्ति का पता लगाने की कोशिश कर रही है, जिसके नाम से नंबर दर्ज किया गया था।

Advertisement

बतादे कि पिछले सप्ताह मुंबई पुलिस ने जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित गर्ग को अभिनेता सलमान खान के कार्यालय में कथित रूप से धमकी भरे ईमेल भेजने के लिए आरोपी बनाया था। बांद्रा पुलिस ने आईपीसी की धारा 506 (2), 120 (बी) और 34 के तहत मामला दर्ज किया है। सलमान खान को मुंबई पुलिस द्वारा Y+ श्रेणी की सुरक्षा दी गई है।अभिनेता को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से धमकी भरा पत्र मिलने के बाद महाराष्ट्र राज्य सरकार ने यह कदम उठाया है।

पुलिस ने दिए सुझाव

जानकारी के मुताबिक की सलमान को धमकी भरे ईमेल आने के बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है इसके साथ ही घर के आस पास भीड़ नही होने दिया जा रहा है। इसके साथ ही पुलिस ने सलमान का सुरक्षा जायजा लेंकर अगले कुछ दिनों तक ग्राउंड इवेंट से बचने की सुझाव दिए गए है।

पिछले साल सलमान के पिता को भी मिली थी धमकी

पिछले साल सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी मिली थी। सलीम खान की सुरक्षा टीम को बांद्रा बैंडस्टैंड सैरगाह के पास उनके मुंबई स्थित घर के बाहर पत्र मिला था, जहां वह अपनी नियमित सुबह की सैर के लिए जाते हैं। सलमान खान को मारने की कथित साजिश से जुड़े मामले में दिल्ली पुलिस ने पिछले साल अक्टूबर में सनसनीखेज खुलासा किया था। पुलिस ने कहा कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्यों ने मुंबई में अभिनेता के फार्महाउस के कर्मचारियों से दोस्ती करने की कोशिश की, ताकि उनके आने और जाने के समय के बारे में जानकारी हासिल की जा सके।

Advertisement

Related posts

नवी मुंबई भाजपा में दरी पोस्टर तक सिमटा उत्तर भारतीय मोर्चा

vinu

Letter to maharashtra CM: थैंक्यू मिस्टर शिंदे’, पत्र में झलकी शिवसैनिकों की भावना

Deepak dubey

CRIME: मौज मस्ती के लिए स्कूटी चोरी ,आरोपी हुआ गिरफ्तार

Deepak dubey

Leave a Comment