Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियामुंबई

समृद्धि हाईवे पर गाइडपोस्ट लगाने की संघर्ष समिति की मांग मान्य, टोल बूथों पर कर्मचारियों को रुका हुआ वेतन भी मिलेगा

Advertisement
Advertisement

मुंबई। घोटी और शिरडी के बीच प्रसिद्ध समृद्धि राजमार्ग पर दिशा सूचक बोर्ड नहीं लगाए जाने से वाहन चालक भ्रमित हो रहे हैं, साथ ही दुर्घटना की भी आशंका बनी हुई है।

दिवंगत शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे मुंबई-नागपुर समृद्धि राजमार्ग पर काम कर रहे हैं। पनवेल संघर्ष समिति के अध्यक्ष कांतिलाल कडु ने अपनी यात्रा के दौरान देखा कि घोटी से शिरडी तक त्वरित और आरामदायक यात्रा मार्ग के लिए समृद्धि राजमार्ग पर कोई दिशा-निर्देश नहीं हैं। इसके अलावा कडू को जानकारी मिली कि टोल बूथ पर काम करने वाले रोडवेज सॉल्यूशन कंपनी के कर्मचारियों को तीन महीने के लिए बंद कर दिया गया है। इसके बाद कडू ने कर्मचारियों से बातचीत की और एमएसआरडी के सीईओ राधेश्याम मोपलवार को मैसेज के जरिए यह जानकारी दी। कडू को एक संदेश भेजा गया है जिसमें आश्वासन दिया गया है कि कडू के संदेश पर तुरंत संज्ञान लेकर कार्रवाई की जाएगी।
अभी समृद्धि का बहुत क्रेज है। पनवेल संघर्ष समिति ईंधन और समय बचाने की नीति के साथ समृद्धि की कड़ी बन गई है जो राज्य के विकास का मार्ग बन गई है।
कडू के एक संदेश में, मोपलनवार ने कडू को आश्वासन दिया है कि टोल बूथ कर्मचारियों को तीन महीने का बकाया वेतन मिलेगा।

Advertisement

Related posts

बेलगाम महँगाई से जनता हुई मुहाल, मोदी सरकार और आरबीआई RBI हुई नाकाम

Deepak dubey

CRIME: मुंबई पुलिस का नासिक मे ऑपरेशन ड्रग माफिया,300 करोड़ का एमडी ड्रग्स जब्त,12 गिरफ्तार

Deepak dubey

Health conscious municipality: उद्यान, पार्क, मैदान अब सुबह 5 से रात 10 बजे तक खुलेंगे!, स्वास्थ्य के प्रति जागरूक हुई मनपा

Deepak dubey

Leave a Comment