Joindia
इवेंटकल्याणठाणेदेश-दुनियामुंबईराजनीति

उद्धव ठाकरे की कोकण जनसंवाद यात्रा, 4 और 5 फरवरी को सिंधुदुर्ग और रत्नागिरी जिले में दौरा

Advertisement

मुंबई । शिवसेना पक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे(Shiv Sena party chief Uddhav Thackeray)जनसंवाद यात्रा के लिए 4 और 5 फरवरी को सिंधुदुर्ग और रत्नागिरी जिलों के दौरे पर जा रहे हैं। इस जनसंवाद यात्रा में उद्धव ठाकरे जनता से सीधा संवाद साधने वाले हैं। इस धमाकेदार दौरे की तैयारियां चल रही हैं और शिवसैनिकों में उत्साह का माहौल है।

Advertisement

शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) जिला सहसंपर्कप्रमख राजेंद्र महाडिक ने कल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उद्धव ठाकरे की जनसंवाद यात्रा के बारे में जानकारी दी। इस अवसर पर जिला प्रमुख विलास चालके, तालुका प्रमुख प्रदीप सालवी, विधानसभा क्षेत्रप्रमुख प्रमोद शेरे, शहरप्रमुख प्रशांत सालुखे उपस्थित थे।

4 फरवरी

सुबह 11.45 बजे सिंधुदुर्ग के सावंतवाड़ी के गांधी चौक पर उद्धव ठाकरे का जोरदार स्वागत किया जाएगा। इसके बाद वे दोपहर 2.50 बजे मालवण बंदर जेट्टी पहुंचेंगे। वहां से उद्धव ठाकरे सिंधुदुर्ग किले पर जाएंगे। इस दौरान वे नागरिकों से संवाद साधेंगे। शाम 5 बजे उद्धव ठाकरे आंगनेवाड़ी में भराडीदेवी का दर्शन करेंगे।

5 फरवरी

सुबह 11 बजे राजापुर तालुका के जवाहर चौक पर उद्धव ठाकरे शिवसैनिकों से संवाद साधेंगे। इसके बाद श्रीदेव धूतपापेश्वर मंदिर जाकर दर्शन करेंगे और मंदिर निर्माण का निरीक्षण भी करेंगे। दोपहर पौने दो बजे वे रत्नागिरी के साप्ताहिक बाजार स्थित शिवसेना कार्यालय में शिवसैनिकों से संवाद साधेंगे। शाम चार बजे संगमेश्वर में और शाम 5 बजे चिपलून के इंदिरा गांधी सांस्कृतिक केंद्र में उद्धव ठाकरे शिवसैनिकों से संवाद साधेंगे।

Advertisement

Related posts

KDMC’s pipe theft: क्रेन और ट्रक की सहायता से केडीएमसी का पाइप कर रहे थे चोरी, खड़कपाड़ा पुलिस ने किया तीन लोगों को किया गिरफ्तार

Deepak dubey

नवाब मलिक के साथ उद्धव सरकार: जेल में बंद मंत्री से नहीं लिया जाएगा इस्तीफा, उनके दो मंत्रालयों का काम दूसरों को संभालने के लिए दिया जाएगा

cradmin

शिंदे-फडणवीस सरकार के साहसिक निर्णय के लिए अभिनंदन !

Deepak dubey

Leave a Comment