Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियामुंबई

टेलर करता था ब्लैकमेल पहुंच गया जेल!, पैसे दो नहीं तो अश्लील तस्वीरें कर दूंगा वायरल

Advertisement
Advertisement

मालिक को धमकी देकर रंगदारी वसूलने के आरोप में लेडीज टेलर गिरफ्तार

ठाणे। श्रीनगर पुलिस ने एक महिला दर्जी को गिरफ्तार किया है जो अपनी मालकिन की अश्लील तस्वीरें प्रकाशित करने की धमकी देकर उससे बार-बार पैसे वसूलता था। जांच में पता चला है कि वह अब तक महिला और उसके परिवार से 1 लाख 10 हजार रुपये ऐंठ चुका है।

पीड़ित 49 वर्षीय महिला का वागले एस्टेट इलाके में बुटीक का व्यवसाय है। कुछ साल पहले उसका परिचय विशाल राठौड़ से हुआ। विशाल एक महिला की दुकान में डिजाइनर कपड़े सिलने का काम करता था। उसने पीड़िता से दोस्ती कर ली थी। विशाल के पास उसकी कुछ अश्लील तस्वीरें, मैसेज और फिल्मांकन भी था। कुछ महीने पहले विशाल सूरत स्थित अपने गांव गया था। वहां पहुंचकर उसने उसे उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो प्रसारित करने की धमकी देना शुरू कर दिया। इस तस्वीर को मोबाइल फोन से हटाने के लिए वह महिला से फिरौती की मांग करने लगा। महिला अब तक विशाल को 1 लाख 10 हजार रुपये दे चुकी थी। इसके बाद भी वह परेशान कर रहा था तो पीड़ित महिला ने श्रीनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करायी। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक किरण कुमार कबाड़ी ने घटना की गंभीरता को देखते हुए दो जांच टीमें गठित कीं। पुलिस ने विशाल को गिरफ्तार करने के लिए मुलुंड में जाल बिछाया। जब वह 30,000 रुपये की फिरौती लेने मुलुंड आया तो टीम ने उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस ने उसके पास से अपराध में प्रयुक्त मोबाइल फोन, सिम कार्ड और रंगदारी की रकम बरामद कर ली है।

Advertisement

Related posts

Apna purvanchal mahasangh: भगवान परशुराम चौक बनाने की मांग को लेकर सांसद को सौंपा ज्ञापन

Deepak dubey

Mumbai bomb blast:1993 बम ब्लास्ट , अभी भी पकड़ से दूर है मुंबई का गुनहगार , सीना तान पाकिस्तान में घूम रहा है आजाद

Deepak dubey

PALGHAR: पालघर के लाल ने कर दिया कमाल, 9 घंटे और 46 मिनट में 33 किमी की दूरी तैरकर बनाया रिकार्ड , उपलब्धि हासिल करने वाले एशिया के पहले तैराक

Deepak dubey

Leave a Comment