Joindia
इवेंटकल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईफिल्मी दुनियामुंबईराजनीतिसिटी

MUMBAI: चित्रा वाघ को URFI JAVED की चेतावनी, कार्रवाई हुई तो….. पहली बार बोली उर्फी

Advertisement

पिछले कुछ दिनों से बीजेपी नेता चित्रा वाघ (bjp leader chitra vagh) और उर्फी जावेद (urfi javed) के बीच अनबन चल रही है। यह विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। चित्रा वाघ के अपने खिलाफ किए गए ट्वीट का जवाब देते हुए उर्फी ने बड़ी छलांग लगाई। दोनों के बीच ट्विटर वॉर देखने को मिला। चित्रा वाघ ने ट्विटर विवाद को यहीं नहीं छोड़ा और उर्फी के खिलाफ सीधे मुंबई पुलिस कमिश्नर को बयान दिया। (Urfi Javed Reaction Chitra Wagh Press Conference)

Advertisement

चित्रा वाघ के इन सभी आंदोलनों का उनके खिलाफ विरोध करते हुए, उर्फी ने चित्रा वाघ को कई मौखिक वार दिए। चित्रा वाघ एक राजनीतिक हस्ती होने के बावजूद, उर्फी ने बिना किसी डर के अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके खिलाफ पोस्ट किया। इसमें उन्होंने अपना डर भी जाहिर किया था।

लेकिन यह कहते हुए उन्होंने चित्रा वाघ का मजाक उड़ाने में भी संकोच नहीं किया, वह जो कर रही हैं, करती रहेंगी, किसी से डरेंगी नहीं। उर्फी ने भी उस पोस्ट में यही राय व्यक्त की थी।आज चित्रा वाघ उर्फी के दुस्साहस के जवाब में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने उर्फी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। यह मांग करते हुए उन्होंने तेजस्विनी पंडित की वेब सीरीज ‘अनुराधा’ के पोस्टर का हवाला दिया। इस पोस्टर में स्मोकिंग करती नजर आ रही तेजस्विनी पंडित के खिलाफ महिला आयोग ने कार्रवाई की थी। तेजस्विनी को नोटिस भी भेजा गया था। इस घटना का हवाला देते हुए चित्रा वाघ ने मांग की है कि अगर एक ही पोस्टर पर कार्रवाई की जा सकती है, उर्फी जावेद मुंबई की सड़कों पर तांडव कर रही है…तो उसके खिलाफ अभी तक कार्रवाई क्यों नहीं की गई। वह कार्रवाई की जानी चाहिए। व्यक्तिगत स्वतंत्रता के नाम पर जो मनमानी चल रही है, उसे रोका जाना चाहिए.चित्रा वाघ की प्रेस कांफ्रेंस में कार्रवाई की मांग को लेकर उर्फी जावेद की राय जानने के लिए ईस्कल ने उनसे सीधे संवाद करने की कोशिश की। उनके प्रवक्ता ने कहा कि हम जो कहना चाहते हैं वह पहले कह चुके हैं। उर्फी जावेद के प्रवक्ता ने साफ कर दिया है कि अगर कार्रवाई की मांग होगी तो हम भी उचित कदम उठाएंगे और इसकी जानकारी मीडिया को दी जाएगी।

Advertisement

Related posts

लव जिहाद के खिलाफ हिंदूओं का जन आक्रोश मोर्चा

dinu

CRIME: वडाला में महिला की हत्या; धड़ और पैर काट कर थैले में भर दिये गये; फिर उसमें आग लगा दो और…

Deepak dubey

कोंडोमिनियम के अंतर्गत नागरिक सुविधाओं के कार्य शीघ्र प्रारंभ किये जायें, 300 वर्ग फुट से अधिक क्षेत्रफल की कॉलोनियों में भी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाए

Deepak dubey

Leave a Comment