Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियाबिजनेसमुंबई

रेमंड ने मुंबई में ‘द एड्रेस बाय जीएस, बांद्रा’ पहला प्रोजेक्ट लॉन्च किया, बांद्रा पूर्व में 2.74 एकड़ भूमि पर निर्माण के लिए संयुक्त निर्माण समझौता

Advertisement

मुंबई: रेमंड समूह की रियल एस्टेट शाखा(Real Estate Branch of Raymond Group),रेमंड रियल्टी ने आज ठाणे के बाहर अपनी पहली परियोजना,’द एड्रेस बाय जीएस, बांद्रा'(The Address by GS, Bandra’)के लॉन्च की घोषणा की। यह रणनीतिक कदम एमएमआर क्षेत्र में संयुक्त निर्माण समझौतों (जेडीए) के माध्यम से ठाणे से आगे विस्तार की कंपनी की योजना के अनुरूप है। जैसा कि नाम से ही ज़ाहिर है, यह परियोजना इसके ठाणे की प्रमुख परियोजना ‘द एड्रेस बाय जीएस’ की ज़बरदस्त सफलता से प्रेरित है, जो प्रीमियम श्रेणी में ठाणे के बेस्टसेलर के रूप में उभरी और अपनी समय-सीमा से दो साल पहले ही आपूर्ति के लिए के लिए तैयार हो जाएगी।

Advertisement

‘द एड्रेस बाय जीएस, बांद्रा’ परियोजना 2.74 एकड़ के क्षेत्र में फैली हुई है, जो शहर के बाकी हिस्सों के साथ बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स, बांद्रा-वर्ली सी लिंक जैसे प्रमुख स्थानों के लिए उत्कृष्ट कनेक्टिविटी के साथ बांद्रा पूर्व में बेहतरीन गेटेड कम्युनिटी की पेशकश करती है। यह परियोजना 16000 वर्ग फुट के अत्याधुनिक क्लब हाउस सहित 30 विश्व स्तरीय सुविधाओं के साथ 2, 3 और 4 बीएचके अपार्टमेंट की पेशकश करेगी। इस आवासीय परियोजना में अन्य सुविधाओं के साथ-साथ एक विशेष हाई-स्ट्रीट रिटेल स्पेस भी होगा, जिसका उद्देश्य है, निवासियों को उत्कृष्ट जीवन अनुभव प्रदान करना। इस परियोजना से पर्याप्त आर्थिक लाभ भी होगा और अनुमान के मुताबिक ₹ 2000 करोड़ से अधिक आय अर्जित होगी।

गौतम हरि सिंघानिया, अध्यक्ष-प्रबंध निर्देशक, रेमंड समूह ने कहा;“जीएस, बांद्रा हमारी विकास यात्रा में मील का पत्थर है क्योंकि ठाणे से परे यह हमारी पहली परियोजना है। इस परियोजना का उद्देश्य है, बांद्रा पूर्व जैसे प्रमुख स्थान पर विश्व स्तरीय सुविधाओं के साथ एक गेटेड कम्युनिटी में विलासितापूर्ण जीवन का आनंद प्रदान करना जो बीकेसी, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डों जैसे अन्य स्थानों के लिए उत्कृष्ट कनेक्टिविटी भी प्रदान करे। हमारी पिछली परियोजनाओं की सफलता के बाद अब, द एड्रेस बाय जीएस, बांद्रा ग्राहकों की अपेक्षाओं से कहीं बेहतर निवास स्थान प्रदान करने के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को और बढ़ाएगा और मज़बूत करेगा।

‘द एड्रेस बाय जीएस, बांद्रा’ की खास विशेषताओं में से एक है, इसका वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे के करीब स्थित होना। बांद्रा पूर्व के निर्मल नगर में स्थित, यह परियोजना बीकेसी, प्रतिष्ठित बांद्रा-वर्ली समुद्री लिंक, मुंबई के बाकी हिस्सों के साथ अंतरराष्ट्रीय और घरेलू हवाई अड्डों के लिए उत्कृष्ट कनेक्टिविटी सुनिश्चित करती है, जो इसे सुविधा और पहुंच के सामंजस्यपूर्ण मिश्रण की तलाश करने वालों के लिए एक आदर्श विकल्प बनाती है। यह परियोजना शहर में सबसे अच्छी जगह पर स्थित है और इसके अलावा इसके तहत बेहतरीन सुविधाओं और टावरों के साथ गेटेड कम्युनिटी तैयार होगी जो पुर्तगाली वास्तुकला से प्रेरित हैं। यहां आधुनिक शैली के सुकून और खूबसूरत डिज़ाइन का एक अनूठा मिश्रण होगा ।

आज, रेमंड मुंबई मेट्रोपॉलिटन क्षेत्र के चहल-पहल भरे रियल एस्टेट परिदृश्य में सफलता की कहानी बन गई है। उत्कृष्टता के प्रति अटूट प्रतिबद्धता के साथ निर्मित 5000 से अधिक घरों के साथ, ब्रांड ने एमएमआर क्षेत्र में 5वें सबसे बड़े रियल एस्टेट डेवलपर का दर्ज़ा हासिल किया है। इसके अलावा, कंपनी ने ठाणे में सूक्ष्म बाज़ार (माइक्रो मार्किट) में 25% हिस्सेदारी हासिल की है, जिसने इसे समझदार घर खरीदारों के लिए शीर्ष विकल्पों में से एक बना दिया है। इसके अतिरिक्त, कंपनी की प्रीमियम पेशकश, ‘द एड्रेस बाय जीएस’ प्रीमियम श्रेणी में ठाणे की बेस्टसेलर बनकर उभरी है, जो इसकी अद्वितीय गुणवत्ता और विलासिता प्रदान करने के प्रति समर्पण का प्रमाण है।

Advertisement

Related posts

महाविकास आघाडी का होगा मुंबई महापौर-बाबुलाल विश्वकर्मा

Deepak dubey

अमेरिका के नाइटक्लब में गोलीबारी, 5 लोगों की मौत, 18 लोग घायल

Deepak dubey

लोकल’ की प्यास बुझेगी कैसे

Deepak dubey

Leave a Comment