Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियामुंबईराजनीति

राम मंदिर हमारी अस्मिता का प्रश्न हैं!

Advertisement
Advertisement

मुंबई। उद्धव ठाकरे ने नाशिक प्रभु श्री राम की कर्मभूमि से दहाड़ लगाते हुए भाजपा और घाती सरकार की जमकर खबर ली। ठाकरे ने कहा कि उन्हें मंदिर का उद्घाटन करने की इतनी जल्दी क्यों थी? उन्होंने शंकराचार्य से मुलाकात भी नहीं की। अगर वे रामनवमी तक रुकते तो हम उनका समर्थन करते। राम मंदिर हमारी अस्मिता का प्रश्न हैं लेकिन केवल मतों के लिए उन्होंने हमारी अस्मिता को ठेस पहुंचाते हुए रामनवमी से पहले मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम कर दिया।

आगे उद्धव ठाकरे ने भाजपा और मोदी पर हमला बोलते हुते हुए कहा कि उन्होंने हमारा सुरक्षा में कटौती की। जो है उसे ले भी जाओ, हमारे सामने हमारी ढाल खड़ी है। वे सुरक्षित रहते हुए 56 इंच का सीना दिखाते हैं। हमारे किसान उन्हें उनकी जगह दिखा देंगे। यह मेरी पिता द्वारा ढ़ी गई संस्कार की संपत्ति है। हम उनके विचारों को ध्यान में रखते हुए आगे बढ़ रहे हैं’। वे जहां दंगा होता है वहां से भाग जानेवालों की औलादें हैं ऐसा भी उद्धव ठाकरे ने कहा।

आगे उद्धव ठाकरे ने कहा कि वे इकबाल मिर्ची से जुड़े लोगों के साथ घूम रहे है।’ उनकी फोटो भी जारी की गई है। क्या आप इस लड़ाई के लिए तैयार हैं, जिन्हें जाना है वो अभी जाएं। बालासाहेब ठाकरे कहते थे कि 100 दिन बकरी बनकर जीने के बजाय एक दिन बाघ बनकर जियो। इसलिए जिन्हें जाना है जाएं, बकरियाँ पहले ही भाग चुकी हैं ऐसा भी उद्धव ठाकरे ने कहा।

Advertisement

Related posts

कैंसर होगा खत्म, वैक्‍सीन हुआ तैयार, पढ़े खबर

Deepak dubey

40 वर्ष के बाद गर्भधारण होने पर समय से पहले शिशु का जन्म लेने का अधिक खतरा – डॉक्टर

Deepak dubey

महाराष्ट्र में बड़ी राजनीतिक हलचल: AIMIM ने महाविकास अघाड़ी में शामिल होने का ऑफर दिया, राउत बोले-ये बीजेपी की ‘B’ टीम हैं, वहीं रहें

cradmin

Leave a Comment