Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियाफिल्मी दुनियाबिजनेसमुंबई

रवीना टण्डन की बेटी बनी पीएनजी सिल्वोस्टाईल की ब्रांडएम्बेसडर

Advertisement

मुंबई । 16 जानेवारी 2024 सिल्वोस्टाईल बाय पीएनजी(sylvostyle by png)द्वारा अपने आगामी अभियानों के लिए राशा थडानी को सिल्वोस्टाइल का नया चेहरा नियुक्त किया गया है। नवीनतम अभियान के साथ-साथ ब्रांड की यात्रा में यह एक महत्वपूर्ण क्षण है जो प्रतिमा को और ऊपर उठाने में मदद करेगा। राशा के साथ सहयोग करने वाला यह भारत का पहला ब्रांड है। राशा थडानी जल्द ही बॉलीवुड में पदार्पण कर रही हैं। उनकी नियुक्ति सिल्वोस्टाईल बाय पीएनजी के लिए प्रतिभा, सुंदरता और आकर्षण का एक अनूठा मिलाफ है। राशा ने सिल्वोस्टाइल के मोहक और अद्वितीय आभूषणों की भी सराहना की है।सोशल मीडिया पर पहले से ही एक एक मजबूत फैन बेस रहे और खासकर नई पीढ़ी के बीच, राशा इस साल की सबसे चर्चित नवोदित कलाकारों में से एक है।

राशा थडानी ब्रांड की गतिविधियों में भाग लेंगी। सिल्वोस्टाइल, अपने वैविध्यपूर्ण और ट्रेंडसेटिंग डिझाइन्स और कई कलेक्शन के साथ, व्यक्तियों को अपना व्यक्तिमत्व अपनाने और प्रदर्शित करने में सक्षम करती है। प्रत्येक आभूषण सिर्फ एक ऍक्सेसरी नहीं है बल्कि व्यक्तिगत शैली का एक विशिष्ट पहलू है।

इंडस्ट्री में एक नए चेहरे के रूप में, राशा थडानी युवा ऊर्जा लाने में मदद करेंगी। उनकी फैशन स्टाईल और पारंपरिक और आधुनिक तत्वों को सहजता से मिश्रित करने की क्षमता सिल्वोस्टाइल के लिए एक आदर्श चेहरा है।

सिल्वोस्टाईल बाय पीएनजी के लिए नए चेहरे की भूमिका निभाने पर अपने विचार व्यक्त करते हुए, राशा थडानी ने कहा, सिल्वोस्टाईल बाय पीएनजी एक युवा ब्रांड है जो शैली, दृष्टिकोण और वृत्ती पर ध्यान केंद्रित करता है। मैं उनके साथ इस यात्रा का हिस्सा बनने और एक ऐसे ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने के लिए उत्सुक हूं जो मेरी व्यक्तिगत शैली से मेल खाता हो। प्रत्येक आभूषण एक कहानी कहता है और मुझे इस अभियान में कहानीकार होने पर गर्व है।

‘सिल्वोस्टाईल बाय पीएनजी’ के प्रवर्तक डॉ. सौरभ गाडगीळ ने कहा की,राशा थडानी (राशा अनिल थडानी और रवीना टंडन की बेटी हैं ) बेहद बुद्धिमान और प्रतिभा से भरपूर हैं। उनकी शैली,हमारे ग्राहकों के साथ के साथ मजबूत संबंध और पॉप संस्कृति को अपनाने की उनकी आदत हमारे लिए बिल्कुल परिपूर्ण होगी। हम उन्हें अपने साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हैं, हमारा मानना है कि हम नई पीढ़ी के साथ बेहतर तरीके से जुड़ सकते हैं।

Advertisement

Related posts

हलाल जिहाद के माध्यम से बहुसंख्यक समाज की धार्मिक भावनाओं को आहत किया जा रहा है! – अधिवक्ता विष्णु शंकर जैन, सर्वोच्च न्यायालय

Deepak dubey

President’s Medal: राज्य के 3 अधिकारियों को राष्ट्रपति पदक की घोषणा

Deepak dubey

रेप के बाद मर्डर फिर खाया मासूम का कलेजा

Deepak dubey

Leave a Comment