Joindia
इवेंटकल्याणदेश-दुनियामुंबई

वैलेंटाइन डे पर रेडियो सिटी के ‘प्यार की दुम सीजन 2’ की वापसी

Advertisement
अनोखे पलों और चौंका देने वाले आश्चर्यों के साथ प्यार और सहयोग का जश्न 
Advertisement
मुंबई। भारत के प्रमुख रेडियो नेटवर्क, रेडियो सिटी ने अपने बहुप्रतीक्षित वेलेंटाइन डे अभियान, “प्यार की दम सीजन 2″(pyaar ki dum season 2)की वापसी की घोषणा की। पिछले साल के कार्यक्रम की जबरदस्त सफलता के बाद, रेडियो सिटी ने इस बार 12 फरवरी, 2024 को लोखंडवाला स्थित ‘ओह माय डॉग कैफे’ में एक बार फिर प्यार और खुशी का माहौल बनाया।
पिछले संस्करण के दिल छू लेने वाले अनुभवों को आगे बढ़ाते हुए, “प्यार की दम सीज़न 2” प्यार और सहयोग का एक अविस्मरणीय उत्सव साबित हुआ। इस वर्ष के कार्यक्रम में विभिन्न प्रकार की रोमांचकारी गतिविधियाँ प्रदर्शित की गईं, जिनमें प्यारे साथियों के साथ आकर्षक बातचीत से लेकर रेडियो सिटी के आरजे, उनके अपने आंतरिक प्रभावकों और मशहूर हस्तियों के आकर्षक आकर्षण शामिल थे, जिन्होंने सहजता से दर्शकों का मनोरंजन किया। उनकी करिश्माई उपस्थिति ने श्रोताओं को वास्तव में प्रसन्न किया, जिससे अनुभव और अधिक यादगार हो गया।
कार्यक्रम की शुरुआत यह सुनिश्चित करते हुए की गई कि उपस्थित लोगों के पास एक पंज + अद्भुत = अद्भुत समय था! कुल 10 भाग्यशाली विजेताओं को अपने प्यारे पालतू जानवरों को ओह माय डॉग कैफे में लाने और उत्सव में भाग लेने का अवसर मिला। विजेताओं को गिफ्ट हैंपर बांटे गए, जिससे कार्यक्रम का उत्साह और बढ़ गया। इसके अलावा, सबसे पसंदीदा दिन के आकर्षण को बढ़ाते हुए, प्रसिद्ध सेलिब्रिटी जोड़ी, संजय गगनानी और पूनम प्रीत, अपने पालतू जानवरों, फ्लर्टी और डिज़्नी के साथ आए, जिससे उत्साह और बढ़ गया!
श्री। रेडियो सिटी के सीईओ आशित कुकियन ने “प्यार की दम सीजन 2” के लिए उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने कहा, “वेलेंटाइन सप्ताह पर, जब प्यार हवा में है, रेडियो सिटी का लक्ष्य सभी रूपों में प्यार का जश्न मनाना, संबंध स्थापित करना है। “प्यार की दम” का सीजन 2 यादगार अनुभव प्रदान करने के लिए हमारे स्टेशन के समर्पण को रेखांकित करता है। रेडियो सिटी लगातार प्रयास करता है श्रोताओं के अनुभव को समृद्ध करने के लिए, चाहे विशेष आयोजनों के माध्यम से या नवीन प्रोग्रामिंग के माध्यम से। इस विशेष नए सीज़न के साथ, हम मनोरंजन और जुड़ाव में उत्कृष्टता की अपनी परंपरा को जारी रखते हुए, सार्थक क्षण बनाने के लिए समर्पित हैं।
लोकप्रिय सेलिब्रिटी पावर जोड़ी, संजय गगनानी और पूनम प्रीत, मनमोहक पालतू जानवरों के साथ इस कार्यक्रम में शामिल हुए। रेडियो सिटी की इस दिल छू लेने वाली पहल के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए उन्होंने टिप्पणी की, “क्षणिक मनोरंजन के लिए कुत्तों को बिना सोचे-समझे अपनाने के बजाय, हमारे प्यारे साथियों को वह देखभाल और प्यार प्रदान करना आवश्यक है जिसके वे हकदार हैं। इस वैलेंटाइन डे पर, हम सभी से एक पालतू जानवर रखने में शामिल आजीवन प्रतिबद्धता पर विचार करने का आग्रह करते हैं। इसके अलावा, हम रेडियो सिटी की पहल, ‘प्यार की दम सीजन 2’ के लिए उनकी सराहना करना चाहते हैं। एक ऐसे मंच को देखना आत्मा-प्रफुल्लित करने वाला है जो समुदाय के भीतर संबंध बनाने और प्यार फैलाने में विश्वास रखता है। हम तहे दिल से प्रोत्साहित करते हैं और चाहते हैं कि रेडियो सिटी इस कार्यक्रम के और भी सीज़न जारी रखे, क्योंकि यह न केवल मनोरंजन करता है बल्कि लोगों को अपने पालतू जानवरों को पालने और सभी रूपों में प्यार के बंधन का जश्न मनाने के लिए शिक्षित और प्रेरित भी करता है।
“प्यार की दम सीज़न 2” कनेक्शन विकसित करने और प्यार फैलाने के लिए रेडियो सिटी की प्रतिबद्धता को दर्शाता है और कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य वेलेंटाइन डे की भावना को सार्थक और आनंदमय तरीके से मनाना था। यह आयोजन उस कहावत को याद दिलाने के लिए एक बड़ा हिट था, “प्यार एक चार पैरों वाला शब्द है,” हमें याद दिलाता है कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती, चाहे वह किसी पालतू जानवर के साथ साझा किया जाए या अकेले प्यार किया जाए!
Advertisement

Related posts

Green Mumbai: गोड़वाड़ पर्यावरण समिति ने शुरू किया ‘Neem Mumbai’ अभियान

dinu

बिल पास करने के नाम पर कमीशन  की डिमांड, यूपीआई से अधिकारी कर रहे ठेकेदारों से वसूली, शिकायत करने पर टेंडर रद्द करने का दबाव 

Deepak dubey

Five children drowned at Juhu Chowpatty:जुहू चौपाटी पर डूबे पांच बच्चे ,एक को बचाया ,चार की तलाश जारी 

Deepak dubey

Leave a Comment