Joindia
कल्याणकोलकत्ताक्राइमठाणेदेश-दुनियामुंबई

MURDER: परीक्षा ,शादी और हत्या, करीबी दोस्त ने किया था एमपीएससी टॉपर से घात, शादी से  मना करने पर दिया हत्या को अंजाम  

Advertisement

मुंबई। एमपीएससी टॉपर(MPSC topper)दर्शना पवार हत्या करने  हत्यारे को गिरफ्तार करने में पुणे पुलिस को सफलता मिली है ।(MURDER) मुंबई पुलिस के मदद से  आरोपी राहुल हंडोरे को अंधेरी से  गिरफ्तार किया है । दर्शन एमपीएससी की परीक्षा मे सफल होने के बाद शादी की प्लान बनाई थी। लेकिन आरोपी उससे शादी करना चाहता था। इस से नाराज होकर आरोपी ने राजगढ़ पर लेजाकर हत्या को अंजाम दिया था।

Advertisement

एमपीएससी टॉपर  दर्शना पवार का शव 18 जून को प्रतापगड़ पर मिला था। प्राथमिक जांच मे पुलिस को जानकारी मिला था कि दर्शना वह राहुल के साथ ट्रेक पर गई थी। पुलिस द्वारा सीसीटीवी के आधार पर मामले की आगे की जांच शुरू की तो  सीसीटीवी में दिख रहा है कि सुबह करीब 8 बजे दोनों राजगढ़ की तलहटी में ट्रैकिंग पर जाते दिख रहे हैं। लेकिन 10 घंटे 45 मिनट बाद राहुल अकेले वापस आते नजर आते हैं। इससे पुलिस को शक राहुल पर हुआ। इसके बाद 19 जून को दर्शन के पोस्टमार्टम से पता चला कि दर्शन की हत्या की गई थी ।इसके बाद मामले की गहनता से जांच की जाने लगी।

भाग रहा था आरोपी  

हत्या के बाद राहुल की मौत हो गई जिससे पुलिस को और भी शक हो गया  उनके माता-पिता से भी पूछताछ की गई ।इसके बाद पुलिस ने पांच टीमें लगाईं। उन्होंने जांच के लिए नासिक, मुंबई, सिन्नर, पुणे के साथ ही मध्य प्रदेश ,कोलकाता में टीमें भेजी थीं। इस केस की तलाश लगातार चार दिनों से चल रही थी। जब उन्होंने उसकी लोकेशन पता करने की कोशिश की तो पुलिस को उसकी लोकेशन पश्चिम बंगाल में भी मिली इस बीच उसने परिवार से पैसे की मांग भी की थी। उन्होंने कई चरणों में पैसे भी भेजे। राहुल के परिवार ने भी उसकी जांच में पुलिस का सहयोग किया। इस बीच राहुल मुंबई के अंधेरी आते ही मुंबई पुलिस के मदद से  जाल बिछाकर गिरफ्तार कर लिया।

राहुल ने कबूला गुनाह

राहुल दर्शन की हत्या का एकमात्र चश्मदीद गवाह है। तो पूछताछ के दौरान राहुल पुलिस को क्या जानकारी देता है? उसने हत्या क्यों की? और दर्शन से उनका क्या रिश्ता था? या वे कितने साल से दोस्त थे?, दर्शन की हत्या की साजिश कैसे रची गई? और आखिर उन चार घंटों में क्या हुआ?, इन सभी सवालों के जवाब सामने आ जाएंगे। उसके लिए पुलिस गहन जांच करेगी. इसके साथ ही दर्शन के परिवार और राहुल के परिवार से भी पूछताछ की जाएगी. फिलहाल पुलिस इस सब की जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज और राहुल के कबूलनामे पर भरोसा करने जा रही है। इसमें राहुल ने पहले तो हत्या की बात नहीं कबूली, लेकिन अब उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

UPI Transaction became expensive: अब यूपीआई से पे करना पड़ेगा महंगा, 1 अप्रैल से ट्रांजेक्शन पर लगेगा एक्स्ट्रा चार्ज, एक अप्रैल से एक्सप्रेस वे पर चलना भी होगा महंगा

Advertisement

Related posts

TATA salt: स्कूली बच्चों ने भी कहा देश हित में ‘हर सवाल उठेगा’! टाटा सॉल्ट देशभर में बच्चों को कर रहा है प्रोत्साहित

dinu

यूपी में बना मुख्यमंत्री योगी का मंदिर, आरती गाकर हो रही पूजा

Deepak dubey

रऊफ टाइगर मेमन के कहने पर सजाई गई याकूब की कब्र

Deepak dubey

Leave a Comment