Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियामुंबई

Honey trap: हनी ट्रैप मामले में मुंबई की मशहूर मॉडल गिरफ्तार; बिकिनी पहनकर बुलाया और फिर कराया धर्म परिवर्तन 

Advertisement

मुंबई।(Honey trap)मुंबई में एक मॉडल को हनी ट्रैपिंग के मामले में गिरफ्तार किया गया है। यह कार्रवाई कर्नाटक पुलिस ने की है. गिरोह ने पीड़ितों को इस्लाम अपनाने और खतना कराने की धमकी देकर उनसे भारी रकम वसूली। घटना बेंगलुरु के पुत्तेनहल्ली पुलिस स्टेशन की है. गिरफ्तार मॉडल का नाम नेहा उर्फ मेहर है. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि नेहा ही मुख्य आरोपी है।

पुलिस के मुताबिक, नेहा उर्फ मेहर टेलीग्राम के जरिए बेंगलुरु में 20 से 50 साल की उम्र के लोगों के संपर्क में थी। उसने इस बात का ध्यान रखा था कि वे सभी बहुत होशियार न हों। नेहा ने उन सभी को जेपी नगर स्थित अपने घर पर शारीरिक संबंध बनाने का लालच दिया था। घर पहुंचते ही वह बिकिनी पहनकर उन्हें घर में बुलाती थी।

इस बार उनका गैंग निजी पलों को कैमरे में कैद करता था. बाद में वे घर में घुसकर पीड़ित युवक और उसकी साथ में तस्वीरें और वीडियो बनाते थे। इसके बाद गिरोह के सदस्य पीड़ित का मोबाइल फोन ले लेते थे और उसमें सभी फोन नंबर लिख लेते थे। पीड़ितों से पैसों की मांग की गई. वे हमें भुगतान नहीं करने पर सभी फोन नंबरों पर निजी वीडियो और फोटो भेजने की धमकी देते थे।

CRIME : महिला की हत्या कर आरी से किए शरीर के 120 टुकड़े, रोज लगा रहा था टुकड़ों का ठिकाना, बचे हुए टुकड़े को ग्राइंडर में पीस दिया

Advertisement

Related posts

डॉन एजाज लकड़ावाला पर शिकंजा: मुंबई के व्यापारी से 2 करोड़ की फिरौती मांगने का आरोप, वकोला पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ केस

cradmin

AC LOCAL: ऐसी लोकल की यात्रा खतरनाक: सैर करते हैं गरदुल्ले और आवारा कुत्ते, रात 10 बजे के बाद ना टीसी, ना सुरक्षा गार्ड

Deepak dubey

people died due to heatstroke : महाराष्ट्र भूषण पुरस्कार के दौरान तेज धुप से 11 लोगो की मौत,100 से अधिक गंभीर

Deepak dubey

Leave a Comment