Joindia
कल्याणक्राइमठाणेनवीमुंबईफिल्मी दुनियामुंबईसिटी

भोजपुरी फिल्म स्टार सुदीप पांडेय का अपहरण

Advertisement
Advertisement

मुंबई। फिल्म स्टार सुदीप पाण्डेय (Sudip Pandey)का पुनीत चेम्बर्स परिसर सहकारी समिति लिमिटेड द्वारा 08/02/2023 को अपहरण कर लिया गया और समिति के सदस्यों के आदेशानुसार चौकीदार शिवम पाण्डेय ने उन्हें 4 घंटे के लिए अपने कार्यालय में बंद कर दिया। दरवाजा तब खुला जब मीडिया और पुलिस अभिनेता की मदद के लिए आई। इससे पहले पूर्व चेयरमैन विनोद नायर और मैनेजर विजय मेनन के खिलाफ कथित तौर पर अभिनेता से पैसे ऐंठने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

उसके गलत काम के कारण चेयरमैन विनोद नायर को इस्तीफा देना पड़ा था और बाकी अधिकारियों ने बाद में स्वीकार किया कि विनोद नायर ने झूठ बोला और उन्हें धोखा दिया और धोखे से अभिनेता के खिलाफ उनके हस्ताक्षर प्राप्त किए। । इसके बावजूद, नए अध्यक्ष संजय रुइया और प्रबंधक विजय मेनन ने अभिनेता को धमकी दी और उन्हें उनके ही कार्यालय में बंद कर दिया। अभिनेता को पुलिस और मीडिया को बुलाने के लिए मजबूर होना पड़ा, जिसने अभिनेता को समिति के सदस्यों द्वारा बंधक बना लिया।

अध्यक्ष और प्रबंधक ने व्हाट्सएप ग्रुप से उस सामग्री को हटा दिया जिसे अभिनेता को अपने कार्यालय के अंदर बंद करने के लिए मजबूर किया गया था लेकिन अभिनेता ने अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया को स्क्रीनशॉट दिखाए। अभिनेता का कहना है कि उन्हें अपनी जान का डर था लेकिन महाराष्ट्र पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए उन्हें बचाया और आरोपी को कड़ी चेतावनी दी।

अभिनेता ने एपीएमसी पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज करने का अनुरोध किया है क्योंकि संजय रुइया पुलिस द्वारा चेतावनी दिए जाने के बाद भी उन्हें धमकी देने का दुस्साहस करता है और अभिनेता को अपनी जान का खतरा है।

Advertisement

Related posts

मुख्यमंत्री के बंगले पर 18 लाख 48 हजार 357 रुपये पानी बिल का बकाया

Deepak dubey

Quick Heal Foundation: क्विक हील फाउंडेशन ने ‘साइबर शिक्षा फॉर साइबर सुरक्षा’ अवार्ड्स 2024 का आयोजन 

Deepak dubey

रात को देर से सोना मौत को जल्दी दावत देना! अध्ययन में चौंकानेवाली जानकारी आई सामने:Sleeping late at night is inviting death early!

Deepak dubey

Leave a Comment