Joindia
आध्यात्मकल्याणकाव्य-कथाकोलकत्ताक्राइमखेलठाणेदिल्लीदेश-दुनियानवीमुंबईपालघरफिल्मी दुनियाबंगलुरूमीरा भायंदरमुंबईराजनीतिरोचकसिटीहेल्थ शिक्षा

मंत्री के घर के बाहर प्रदर्शन: महाराष्ट्र के मंत्री केसी पाडवी के घर के बाहर आदवासियों का प्रदर्शन, FRA कार्यान्वयन की कर रहे हैं मांग

Advertisement

[ad_1]

मुंबई18 घंटे पहले

कॉपी लिंकप्रदर्शनकारी नंदुरबार, धुले, नासिक, जलगांव और बुलढाणा जैसे विभिन्न जिलों से यहां पहुंचे। - Dainik Bhaskar

प्रदर्शनकारी नंदुरबार, धुले, नासिक, जलगांव और बुलढाणा जैसे विभिन्न जिलों से यहां पहुंचे।

वन अधिकार अधिनियम (FRA) के उचित कार्यान्वयन सहित अपनी विभिन्न मांगों को लेकर दबाव बनाने के लिए कई आदिवासियों ने महाराष्ट्र के आदिवासी विकास मंत्री के. सी. पाडवी के आधिकारिक आवास के बाहर सोमवार को बड़ा प्रदर्शन किया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि प्रदर्शनकारी नंदुरबार, धुले, नासिक, जलगांव और बुलढाणा जैसे विभिन्न जिलों से यहां पहुंचे और सुबह दक्षिण मुंबई में राज्य सचिवालय मंत्रालय के पास पाडवी के बंगले के बाहर एकत्र हुए। वे मंत्री से मिलकर उन्हें उनकी मांगों से अवगत कराना चाहते थे।

बंगले के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनातअधिकारी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए इलाके में पर्याप्त पुलिस तैनात की गई है। एफआरए वन में रहने वाले आदिवासी समुदायों के वन संसाधनों पर अधिकारों को मान्यता देता है, जिन पर ये समुदाय आजीविका, आवास और अन्य सामाजिक-सांस्कृतिक जरूरतों सहित विभिन्न आवश्यकताओं के लिए निर्भर हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Advertisement

Related posts

कोस्टल रोड से ‘महाबचत’: 70:30 के अनुपात में समय और ईंधन की बचत

vinu

ऑक्सीमिन एंटरटेनमेंट भोजपुरी फिल्म ‘अदृश्य ‘की शूटिंग हुई शुरू

vinu

CRIME: रात में काटा केक, सुबह फांसी पर लटका मिला शव ; मां ने प्रेमी पर लगा हत्या का आरोप

Deepak dubey

Leave a Comment