Joindia
आध्यात्मकल्याणकाव्य-कथाकोलकत्ताक्राइमखेलठाणेदिल्लीदेश-दुनियानवीमुंबईपालघरफिल्मी दुनियाबंगलुरूमीरा भायंदरमुंबईराजनीतिरोचकसिटीहेल्थ शिक्षा

दिशा सालियान की मौत से जुड़ा केस: नितेश और नारायण राणे को सेशंस कोर्ट से मिली अग्रिम जमानत, अदालत ने कहा-सबूतों से न करें छेड़छाड़

Advertisement

[ad_1]

मुंबई9 घंटे पहले

कॉपी लिंककुछ दिन पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में नारायण राणे ने अपने आरोपों को दोहराया था कि सालियान के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या की गई थी। - Dainik Bhaskar

कुछ दिन पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में नारायण राणे ने अपने आरोपों को दोहराया था कि सालियान के साथ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या की गई थी।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत से जुड़े केस में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और उनके विधायक बेटे नितेश राणे को दिंडोशी सेशंस कोर्ट ने सशर्त अग्रिम जमानत दे दी है। सत्र न्यायालय के न्यायाधीश एस यू बघेले ने दोनों को 15-15 हजार के निजी मुचलके पर अग्रिम जमानत दी गई है। साथ ही दोनों को सबूतों के साथ छेड़छाड़ न करने की हिदायत दी गई है। दिशा के परिजनों द्वारा दर्ज करवाई FIR के बाद गिरफ्तारी की आशंका से पिता-पुत्र ने अपने वकील सतीश मानेशिंदे के माध्यम से उपनगरीय मलाड में डिंडोशी सत्र अदालत के समक्ष अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी।

दिशा की मां वसंती सालियान की शिकायत पर पिता-पुत्र के खिलाफ एक FIR दर्ज की गई थी। दिशा के परिजनों ने आरोप लगाया था कि राणे परिवार ने उनकी बेटी को अलग-अलग मंचों पर बदनाम करने का काम किया है। दिशा की मां ने आरोप लगाया था कि सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण के दौरान दिशा के बारे अनाप-शनाप बयान देकर इन नेताओं ने उनकी बेटी को बदनाम किया है।

राज्य महिला आयोग से भी दिशा के परिजनों ने की थी शिकायतदिशा की मां ने इस मामले में राज्य महिला आयोग से भी शिकायत की थी। इस मामले में महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की अध्यक्षा रूपाली चाकणकर ने कहा था कि दिशा की ऑटोप्सी रिपोर्ट के अनुसार दिशा के साथ दुष्कर्म नहीं हुआ था और वह गर्भवती भी नहीं थीं। इसलिए नारायण राणे और विधायक नितेश राणे के खिलाफ दिशा की मौत के बारे में झूठी और बेबुनियाद जानकारी देने के आरोप में पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए। चाकणकर ने ट्विटर के माध्यम से अपील की थी कि दिशा के बारे में सभी गलत जानकारियां तुरंत हटा दी जानी चाहिए।

पिछले सप्ताह दोनों से मालवाणी पुलिस स्टेशन के बंद कमरे में कई घंटे पूछताछ हुई थी। दोनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 500, 509 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत केस दर्ज किया गया था।

आठ जून 2020 को दिशा ने इमारत से कूदकर दी थी जान28 वर्षीय दिशा सालियान ने आठ जून, 2020 को उपनगरीय मलाड में एक ऊंची इमारत से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी, इससे छह दिन पहले 34 वर्षीय सुशांत राजपूत उपनगरीय बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में लटके पाए गए थे।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Advertisement

Related posts

एयर इंडिया विमान का ईंधन हुआ समाप्त,ढाई घंटे तक यात्रिय हुए परेशान

Deepak dubey

Alia bhatt: निजी तस्वीरें लीक होने से परेशान हुईं आलिया

Neha Singh

MUMBAI: ठाकरे गुट को झटका! मुंबई में क्राइम ब्रांच ने पूर्व नगरसेवक को किया गिरफ्तार

Deepak dubey

Leave a Comment