Joindia
राजनीति

loksabha 2024: आगामी लोकसभा चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी नहीं रहेंगे प्रधानमंत्री! प्रकाश आंबेडकर का दावा

Advertisement

2024 के लोकसभा चुनाव (loksabha 2024) के बाद नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे, यह तय है। सरकार किसकी आएगी, वह आज हम नहीं बताएंगे, लेकिन यह तय है कि मोदी प्रधानमंत्री नहीं होंगे। क्योंकि अगर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना है तो भाजपा को 272 सीटें जीतनी होंगी। लेकिन वर्तमान स्थिति को देखते हुए भाजपा को फिलहाल 200 सीटें मिलेंगी, इसमें भी संदेह है?ऐसी स्थिति बताते हुए प्रकाश आंबेडकर ने दावा किया है कि मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे।
आज ही के दिन यानी 13 अक्टूबर 1935 को भारतरत्न डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर ने येवल्या में मुक्तिभूमि में धर्म परिवर्तन की घोषणा की थी।
उसी धर्मांतरण घोषणा की 88वीं वर्षगांठ पर प्रकाश आंबेडकर उपस्थित थे। इस कार्यक्रम में पंचशील ध्वजारोहण के बाद मीडिया से बातचीत उक्त बातें उन्होने कहीं।
भाजपा नेता दावा कर रहे हैं कि भाजपा लगातार तीसरी बार सत्ता में आएगी और नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे। तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी सिर्फ दो साल तक ही प्रधानमंत्री पद पर रहेंगे, उसके बाद वह हिमालय के लिए रवाना हो जाएंगे, ऐसा कहा जा रहा है।
इस मुद्दे पर वंचित बहुजन आघाड़ी के अध्यक्ष प्रकाश आंबेडकर ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ-साथ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर भी जोरदार हमला बोला। नरेंद्र मोदी दो वर्ष के बाद हिमालय क्यों भेज रहे हो, उन्हें अभी भेज दो, देश का बड़ा भला होगा, ऐसी टिप्पणी भी
प्रकाश आंबेडकर ने किया।
नरेंद्र मोदी तीसरी बार सत्ता में आएंगे और वह केवल दो साल के लिए प्रधानमंत्री रहेंगे, उसके बाद वह संन्यासी बन जाएंगे और हिमालय चले जाएंगे, ऐसा प्रचार चल रहा है।
मेरी आरएसएस के लोगों से अपील है कि आप उन्हें दो साल बाद क्यों भेज रहे हैं, अभी मोदी को हिमालय भेज दीजिए। इससे देश को बहुत फायदा होगा। यह बयान उन्होंने बीड में दिया।

Advertisement

Shivsena UBT: सिर पर अपात्रता की लटकती तलवार! अनिल देसाई ने की जोरदार टिप्पणी, विधानसभा अध्यक्ष के सामने सुनवाई में शिंदे गुट हताशा

Covid center scam: पूर्व मेयर किशोरी पेडनेकर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया

Advertisement

Related posts

शिवाजी पार्क की ज्वैलरी शॉप से ​​1.24 करोड़ का सोना चोरी करने के आरोप में 2 गिरफ्तार

Deepak dubey

कॉर्पोरेट प्लस: आकाश बायजू’स ने जयपुर में अपना नया क्लासरूम सेंटर लॉन्च किया

cradmin

आदित्य ठाकरे का मनपा आयुक्त चहल को खरा पत्र, मनपा में असंवैधानिक मुख्यमंत्री के आशीर्वाद से भ्रष्टाचार शुरू है, सड़क निर्माण कार्य मे हुए घोटाले के आरोपों का जवाब क्यों नहीं देता प्रशासन

Deepak dubey

Leave a Comment