Joindia
कल्याणदेश-दुनियामुंबई

कॉसिस कंपनी को ब्लैक लिस्टेड होने का डर अब डबल डेकर 700 बसों की आपूर्ति करेगी कंपनी

Advertisement
Advertisement

मुंबई। बार-बार अनुवर्ती कार्रवाई के बावजूद बसों की आपूर्ति करने से इनकार करने वाली कॉसिस कंपनी को ‘बेस्ट’ प्रशासन द्वारा ब्लैकलिस्ट करने की चेतावनी के बाद, यह कंपनी अब 700 डबल-डेकर बसों की आपूर्ति करने के लिए सहमत हो गई है। कंपनी ने प्रशासन को सूचित किया है कि ये बसें जल्द से जल्द मुहैया कराई जाएंगी।

‘बेस्ट’ के बेड़े में मौजूद डबल डेकर बसों की आयु सीमा समाप्त हो गई है, इसलिए प्रशासन ने किराए के आधार पर नई 900 बसें चलाने का निर्णय लिया है। इसके लिए आयोजित टेंडर प्रक्रिया में स्विच मोबिलिटी एंड कॉसिस कंपनी ने जवाब दिया था। 900 इलेक्ट्रिक एसी डबल डेकर बसों में से 200 बसें स्विच मोबिलिटी कंपनी द्वारा आपूर्ति के लिए तैयार हैं। कॉसिस कंपनी ने 700 इलेक्ट्रिक एसी डबल डेकर बसें सप्लाई करने की तैयारी दिखाई है। लेकिन इस बीच दोनों कंपनियों की ओर से बसों की सप्लाई में देरी हुई लेकिन अब प्रशासन द्वारा कंपनी को कार्रवाई की चेतावनी देने के बाद अब कंपनी ने बसें उपलब्ध कराने की तैयारी दिखाई हैं।

Advertisement

Related posts

Businessman cheated worth crores:व्यवसायी के साथ करोड़ों की ठगी,जांच में जुटी एपीएमसी पुलिस

Deepak dubey

Cyber crime: व्हाट्सएप डब्ल्यूएफएच स्कैम’, टेलिग्राम ऐप पर टास्क के नाम पर हो रही ठगी, ठगों से सावधान रहने का साइबर सेल का अलर्ट 

Deepak dubey

नितिन देसाई आत्महत्या मामला, फाइनेंस कंपनी के अधिकारियों से देर रात तक पूछताछ

Deepak dubey

Leave a Comment