Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियामुंबईराजनीति

महाराष्ट्र में नहीं चलेगा, गुलामी और गद्दारी का वंशवाद, संजय राऊत ने किया जोरदार प्रहार

Advertisement
Advertisement

मुंबई। कल्याण और डोंबिवली में उद्धव ठाकरे के स्वागत में फोड़े गए पटाखे की गूंज पूरे महाराष्ट्र में पहुंच गया है। कल्याण-डोंबिवली लोकसभा संसदीय निर्वाचन क्षेत्र परंपरागत रूप से शिवसेना का गढ़ है। यह किसी की जागीर नहीं है। इसलिए कौन गया, कौन भागा, कौन बिल में गया, उसकी अपेक्षा हजारों की संख्या में उद्धव ठाकरे के स्वागत में दृढ़ता के साथ खड़े यही निष्ठावान शिवसैनिक हैं। इन्हीं शिवसैनिकों के बल पर बालासाहेब की शिवसेना इससे भी अधिक ताकत से आगे जाएगा। इस तरह का विश्वास शिवसेना नेता व सांसद संजय राऊत ने व्यक्त किया। संजय राऊत ने कहा कि हमारा वंशवाद महाराष्ट्र, मराठी लोगों के स्वाभिमान और हिंदुत्व के विचारों की है। यही वंशवाद आगे लेकर ही शिवसेना चल रही है। यह गुलामी, गद्दारी का वंशवाद महाराष्ट्र और शिवसेना में नहीं चलेगा।

एक तरफ सत्ता, झुंड शाही और पुलिस की मार जैसी कठिन परिस्थिति में शिवसैनिक यहां कदम जमा कर खड़े हैं। यही शिवसेना की ताकत है। चुनाव जब आएगा तब यहां शुद्ध भगवा झंडा ही लहराएगा। बाकी कोई भी गद्दार माल यहां नहीं चलेगा, ये शिवसैनिक दिखा देंगे। गद्दारी का कचरा साफ करके भगवा फहराना है। उसके लिए तैयार हो जाएं, इस तरह का आह्वान सांसद राऊत ने किया।
शिवसेना का गठन बालासाहेब ठाकरे ने 60 साल पहले की थी, तब शिवसेना और धनुष बाण की चोरी करके यह दल हमारा ही है ऐसा कहने वाले गद्दार गुदरी में भी नहीं थे। अब तो न्याय भी खरीदा जा रहा है। लेकिन यह जोश और निष्ठा किराए पर नहीं मिलती यह शिवसैनिकों ने दिखा दी है। यही बालासाहेब की उम्मीद वाली शिवसेना है और रहेगी, ऐसा कहते हुए यह महाराष्ट्र फिर भगवा हुए बिना नहीं रहेगी, ऐसा विश्वास सांसद संजय राऊत ने जताया।

Advertisement

Related posts

नवनिर्मित दीघा गांव रेलवे स्टेशन रेल यात्रियों के लिए खोला जाए ,सांसद राजन विचारे का रेल राज्य मंत्री को दी निवेदन

Deepak dubey

11वीं में मिशन एडमिशन, तीसरी विशेष प्रवेश सूची हुई घोषित, 13004 छात्रों को कॉलेजों में मिला दाखिला,5,000 छात्र रह गए वंचित

Deepak dubey

School bus owner association: पुलिस से परेशान, करेंगे ‘बंद’

Deepak dubey

Leave a Comment