Joindia
कल्याणक्राइमनवीमुंबई

नवी मुंबई में एक डेवलपर की उसके ऑफिस में हत्या कर दी गई

Advertisement
Advertisement

नवी मुंबई। नवी मुंबई के करावे गांव में आज सुबह एक डेवलपर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना तब सामने आई जब विकासका के लिए काम करने वाले कर्मचारी आज सुबह करीब 10:30 बजे ऑफिस आए. हत्या का मामला दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है।

फरवरी 2013 में वाशी से नवी मुंबई में एस. के.बिल्डर के सुनील लाहौरिया पर ऑफिस में घुसते समय कुछ लोगों ने हमला कर गोली मार दी। इस घटना की याद दिलाने वाली एक घटना आज (शनिवार) नवी मुंबई के सीवुड्स सेक्टर 44 (कारावे गांव) में हुई। इस जगह पर अमन डेवलपर्स नाम से एक ऑफिस है और उक्त ऑफिस मनोज सिंह का है। मनोज कंस्ट्रक्शन बिजनेस में हैं। आज सुबह करीब 10:30 बजे ऑफिस का कुछ स्टाफ ऑफिस में दाखिल हुआ होगा। उन्हें मनोज सिंह का शव मिला।

पुलिस को इसकी जानकारी मिलते ही सहायक आयुक्त राहुल गायकवाड़, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रमोद तोरदामल समेत एक टीम पहुंची। मनोज सिंह के सिर में गोली लगी है. लेकिन शुरुआत में इस बात को लेकर भ्रम था कि उन्होंने खुद को गोली मारी है। लेकिन जब पूरे दफ्तर का निरीक्षण किया गया तो कहीं भी कोई हत्या का हथियार यानी गोली चलाने वाली बंदूक नहीं मिली। साथ ही कुछ धागे भी पुलिस के हाथ लगे हैं। ऐसे में यह बात सामने आ गई है कि यह एक हत्या है। सूत्रों ने यह जानकारी दी है। पुलिस ने जानकारी दी है कि इस संबंध में हमारी जांच जारी है।

Advertisement

Related posts

सिरफिरे आशिक ने गला काटकर की प्रेमिका की हत्या

Deepak dubey

12 भाजपा नेताओं के खिलाफ निकला गिरफ्तारी वारंट , विनोद मिश्र,संजय उपाध्याय,निरंजन शेट्टी सहित कई नेताओं का समावेश

Deepak dubey

चलती लोकल पर पथराव,यात्री हुआ घायल

Deepak dubey

Leave a Comment