Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियामुंबईसिटी

Terrible collision between tractor and bolero: कोल्हापुर में ट्रैक्टर और बोलेरो की भीषण टक्कर में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई

Advertisement

कोल्हापुर। मिराज बायपास(Miraj Bypass)के साथ रत्नागिरी-नागपुर हाईवे पर बोलरे कार वड्डी गांव की सीमा के पास पहुंची, तभी अचानक ईंटों से लदा एक ट्रैक्टर उसके सामने गलत साइड से आ गया।(Terrible collision between tractor and bolero).

Advertisement

अभी दो दिन पहले मिराज से शुरू होने वाले रत्नागिरी नागपुर नेशनल हाईवे पर ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई थी। विपरीत दिशा से आ रही ईंटों से लदी एक बोलेरो और ट्रैक्टर की आमने-सामने टक्कर हो गई, जिससे भीषण हादसे में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत हो गई। हादसा मिराज के पास वड्डी गांव के पास हुआ। हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग घायल हो गए। बोलेरो कार में एक ही परिवार के सभी लोग कोल्हापुर से पंढरपुर की ओर जा रहे थे। इस दौरान विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर में बोलेरो ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो ट्रैक्टर के आगे से पूरी तरह से टकरा गई।जब बोलरे कार वड्डी गांव की सीमा पर पहुंची तो ईंटों से लदा एक ट्रैक्टर अचानक गलत साइड में आ गया।

Advertisement

Related posts

पुणे जर्मन बेकरी विस्फोट मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे हिमायत बेग को जमानत दी गई; जानिए क्या है मामला

Deepak dubey

फ्लैट के लिए श्रद्धा को बताया था ‘पत्नी’, जांच में हुए कई बड़े खुलासे

Deepak dubey

सीएआर-टी सेल करेगा कमाल ,हिंदुस्थान में हारेगा ब्लड कैंसर

Deepak dubey

Leave a Comment