Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियामुंबईसिटी

AC LOCAL: पीक रश! बंद थे एसी लोक के दरवाजे!

Advertisement

मुंबई: (AC LOCAL) पिछले कुछ दिनों से लोकल एसी में एयर कंडीशनिंग सिस्टम बार-बार बंद होने से यात्री सहम गए थे। सोमवार को कल्याण स्टेशनों(kalyan station)पर एसी लोकल ट्रेन फुल होने के कारण यात्री दरवाजे में फंस गए और सफर करने की कोशिश करने लगे। एसी लोकल के दरवाजे बंद होने में देरी के कारण लोकल का शेड्यूल बाधित हो गया।

Advertisement

इस वर्ष मुंबई में उमस भरी जलवायु के कारण जैसे-जैसे तापमान में वृद्धि हुई है, बड़ी संख्या में रेल यात्रियों ने वातानुकूलित स्थानों का रुख किया है। हालांकि सेंट्रल और वेस्टर्न रेलवे लाइन पर चलने वाली एसी लोकल में यात्रियों की खासी भीड़ रही।

सोमवार सुबह करीब नौ बजे कल्याण स्टेशन पर यात्रियों की काफी भीड़ थी। इस समय एसी लोकल से सीएसएमटी के स्टेशन पर पहुंचते ही स्टेशन से यात्री इस लोकल में सवार होने लगे। तो यह स्थानीय घर कुछ ही पलों में भर गया। कई यात्री दरवाजे पर लटकने की कोशिश कर रहे थे।

नतीजतन, एसी लोकल के दरवाजे बंद करना मुश्किल हो गया। स्थानीय लोग काफी देर तक यहां रुके रहे। लिहाजा अन्य लोकेशंस की सर्विस 10 से 15 मिनट की देरी से चल रही थी। इस संबंध में तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। रेलवे से जब इस बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि अभी इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली है.

Odisha train accident : ओडिशा के बालासोर में तीन ट्रेनों में टकराव, 263 लोगों की मौत, 912 लोग घायल, कोरोमंडल, हावड़ा एक्सप्रेस और मालगाड़ी के बीच टकराव मुंबई गोवा वन्देभारत उद्घाटन रद्द

Advertisement

Related posts

Vande matram express: मुंबईकरों से केंद्र सरकार का भेदभाव, मुंबई के वंदे भारत के किराये में कोई रियायत नहीं

Deepak dubey

MUMBAI: मानखुर्द में 16 साल के लड़के की हत्या, 4 आरोपी गिरफ्तार, शौचालय में मिला था शव

Deepak dubey

एसएमई उत्पादक आणि निर्यातदारांची १२ ऑगस्ट २०२२ रोजी पुणे येथे मेगा परिषद

Deepak dubey

Leave a Comment