Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियामुंबईसिटी

AC LOCAL: पीक रश! बंद थे एसी लोक के दरवाजे!

Advertisement

मुंबई: (AC LOCAL) पिछले कुछ दिनों से लोकल एसी में एयर कंडीशनिंग सिस्टम बार-बार बंद होने से यात्री सहम गए थे। सोमवार को कल्याण स्टेशनों(kalyan station)पर एसी लोकल ट्रेन फुल होने के कारण यात्री दरवाजे में फंस गए और सफर करने की कोशिश करने लगे। एसी लोकल के दरवाजे बंद होने में देरी के कारण लोकल का शेड्यूल बाधित हो गया।

Advertisement

इस वर्ष मुंबई में उमस भरी जलवायु के कारण जैसे-जैसे तापमान में वृद्धि हुई है, बड़ी संख्या में रेल यात्रियों ने वातानुकूलित स्थानों का रुख किया है। हालांकि सेंट्रल और वेस्टर्न रेलवे लाइन पर चलने वाली एसी लोकल में यात्रियों की खासी भीड़ रही।

सोमवार सुबह करीब नौ बजे कल्याण स्टेशन पर यात्रियों की काफी भीड़ थी। इस समय एसी लोकल से सीएसएमटी के स्टेशन पर पहुंचते ही स्टेशन से यात्री इस लोकल में सवार होने लगे। तो यह स्थानीय घर कुछ ही पलों में भर गया। कई यात्री दरवाजे पर लटकने की कोशिश कर रहे थे।

नतीजतन, एसी लोकल के दरवाजे बंद करना मुश्किल हो गया। स्थानीय लोग काफी देर तक यहां रुके रहे। लिहाजा अन्य लोकेशंस की सर्विस 10 से 15 मिनट की देरी से चल रही थी। इस संबंध में तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। रेलवे से जब इस बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि अभी इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली है.

Odisha train accident : ओडिशा के बालासोर में तीन ट्रेनों में टकराव, 263 लोगों की मौत, 912 लोग घायल, कोरोमंडल, हावड़ा एक्सप्रेस और मालगाड़ी के बीच टकराव मुंबई गोवा वन्देभारत उद्घाटन रद्द

Advertisement

Related posts

‘Maharashtra Jan Gaurav Puraskar-2024’: राजभवन महाराष्ट्र जन गौरव पुरस्कार-2024 का भव्य आयोजन

Deepak dubey

Mumbai on alert mode due to Corona: कोरोना फिर मचा रहा हाहाकार, देश में चार महीने बाद एक दिन में दर्ज हुए 700, केंद्र हुआ अलर्ट, छह राज्यों को लिखी चिट्ठी

Deepak dubey

शराब के नशे में बम धमाके की धमकी,आरोपी को किया गिरफ्तार

Deepak dubey

Leave a Comment