Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियामुंबई

पानी मोटर चोरी करने पर दोहरे हत्याकांड में तीन आरोपी गिरफ्तार, पानी का मोटर चुराया इज़लिये कर दी पिटायी, दो युवकों की हत्या के मामले में तीन गिरफ्तार

Advertisement
Advertisement

ठाणे। अंबरनाथ पूर्व शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन की हद में शनिवार को हुए दोहरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने 24 घन्टे के भीतर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां कोर्ट ने गिरफ्तार आरोपियों को 22 फरवरी तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है। बताया जा रहा है कि मृतकों द्वारा पानी का मोटर चोरी की गई थी जिसके कारण आरोपियों द्वारा लाठी डंडों से पीट- पीटकर हत्या कर दी गई थी।

मिली जानकारी के अनुसार अंबरनाथ पूर्व साई कृपा कॉलोनी में शुक्रवार देर रात दो शातिर चोर चोरी के इरादे से गये हुए थे। पानी का मोटर चोरी कर जा रहे थे कि क्षेत्र के लोगों ने उसे लाठी डंडे से पिटाई करने लगे। इस पिटाई में दोनों युवकों के नाजुक अंगों में घातक चोट लगने की वजह से दोनों की मौत हो गयी।

शिवजीनगर पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अशोक भगत व उनकी टीम द्वारा सीसीटीवी की जांच की गई जिसमें यह पाया गया कि दुर्गापाड़ा निवासी तीन लोगों ने मोटर चुराए जाने के कारण चोरों को लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दिया जिससे  दोनों की मौत हो गई। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अशोक भगत व उनकी टीम ने चौबीस घंटे के भीतर इस हत्याकांड का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां कोर्ट ने तीनों को 22 फरवरी तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

Advertisement

Related posts

दवा के नाम पर फैक्ट्री में ड्रग्स का प्रोडक्शन

Deepak dubey

इंस्टाग्राम पर अमेरिकन से दोस्ती महिला को पड़ा भारी

vinu

तीन माह में 139 यात्रियों ने लोकल ट्रेन से गिरकर गवाई जान, बढ़ती भीड़ और एसी लोकल है मुख्य वजह

Deepak dubey

Leave a Comment