Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियामुंबईराजनीति

ठाणे आने पर आव्हाड से मिलने पहुंचे आदित्य ठाकरे, लेकिन…

Advertisement
Advertisement

ठाणे। शिवसेना ठाकरे गुट के नेता आदित्य ठाकरे रविवार रात शाखाओं का दौरा करने के लिए ठाणे आए। इस शाखा भ्रमण कार्यक्रम के बाद उन्होंने शरद पवार गुट के नेता विधायक डाॅ. जीतेन्द्र आव्हाड से मिलने उनके आवास पर गये। लेकिन आव्हाड अपने घर पर मौजूद नहीं थे। इसलिए आदित्य ठाकरे नहीं मिल सके. आव्हाड की पत्नी रीता आव्हाड से मिलकर आदित्य को वापस लौटना पड़ा।

आदित्य ठाकरे रविवार रात ठाणे के ओवला, मनोरमानगर, चंदनवाड़ी और जीजामाता नगर में शाखाओं का दौरा करने के लिए ठाणे आए थे। उन्होंने इन चारों शाखाओं के बाहर एक चौक सभा की. उन्होंने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की भी आलोचना की. रात्रि 10 बजे शाखा भ्रमण का कार्यक्रम समाप्त हुआ। इसके बाद वे आव्हाड के थाने में विवियाना मॉल के पास आव्हाड से मिलने उनके आवास पर आये. इस मौके पर उनके साथ सांसद राजन विचारे , ठाकरेगुट के ठाणे जिला प्रमुख केदार दिघे और कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

जब आदित्य ठाकरे आव्हाड के आवास पर पहुंचे तो जितेंद्र आव्हाड घर पर नहीं थे। आव्हाड के कार्यकर्ताओं ने जितेंद्र आव्हाड को बताया कि आदित्य ठाकरे घर आये हैं। इसके बाद आव्हाड महज 10 मिनट में घर पहुंच गए। लेकिन उससे पहले ही आदित्य वहां से जा चुका था। इसलिए आव्हाड की आदित्य ठाकरे से मुलाकात नहीं हो सकी।

Advertisement

Related posts

Terrible collision between tractor and bolero: कोल्हापुर में ट्रैक्टर और बोलेरो की भीषण टक्कर में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई

Deepak dubey

जान भी चली जाए तो परवाह नहीं, महाराष्ट्र तानाशाहों के हाथ नहीं जाने दूंगा !, उद्धव ठाकरे का जन्म संकल्प

Deepak dubey

युवा सेना के तरफ से भव्य मशाल रैली का आयोजन

Deepak dubey

Leave a Comment