Joindia
क्राइमदेश-दुनियामुंबई

sushant singh rajput death mystery: दिशा और सुशांत की मौत को लेकर आदित्य ठाकरे की करे जांच , मुंबई  हाई कोर्ट में जनहित याचिका दायर

Advertisement

मुंबई। (sushant singh rajput death mystery) बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत

Advertisement
और दिशा सालियान आत्महत्या मामले में आदित्य ठाकरे से जांच की मांग को लेकर मुंबई  हाई कोर्ट में जनहित याचिका दायर की गई है। सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट याचिकाकर्ता संघ के अध्यक्ष राशिद खान पठान ने यह जनहित याचिका दायर की और प्रारंभिक सुनवाई हाल ही में मुख्य न्यायाधीश देवेंद्र कुमार उपाध्याय और न्यायमूर्ति आरिफ डॉक्टर की पीठ के समक्ष हुई। जल्द ही विस्तृत सुनवाई होने की संभावना है। इस याचिका में केंद्रीय जांच प्रणाली में ढिलाई बरतने वाले सीबीआई अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। याचिका में यह भी मांग की गई है कि राज्य के महाधिवक्ता को सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की अवमानना के लिए सीबीआई के खिलाफ याचिका दायर करने का आदेश दिया जाए।

joindia
aditya thakeray /susant singh rajput

दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में आदित्य ठाकरे को हिरासत में लेकर जांच क्यों की जा रही है? इस बात को साबित करते हुए इस याचिका में कई आरोप लगाए गए हैं। 8 जून 2020 को दिशा, आदित्य ठाकरे, राहुल कनाल, सूरज पंचोली, सचिन वाजे, एकता कपूर की मोबाइल लोकेशन की जांच की जानी चाहिए, क्योंकि उस रात ये सभी 100 मीटर के दायरे में एक साथ थे। साथ ही 13 और 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती, आदित्य ठाकरे, अरबाज खान, संदीप सिंह, शौविक चक्रवर्ती के मोबाइल लोकेशन की भी जांच की जानी चाहिए। साथ ही इन दो दिनों के आसपास के क्षेत्र में आदित्य ठाकरे से जुड़े सभी सीसीटीवी फुटेज की जांच की जानी चाहिए। सुशांत की मौत के वक्त आदित्य ठाकरे और रिया चक्रवर्ती के बीच 44 बार फोन पर क्या बात हुई? इसकी जांच होनी चाहिए उन सभी गवाहों के सबूतों की गहन जांच होनी चाहिए जो सुशांत और दिशा की मौत पर सवाल उठाते हैं। मांग की गई है कि बच्चों के यौन शोषण को लेकर भाजपा विधायक नितेश राणे द्वारा आदित्य ठाकरे पर लगाए गए आरोपों की गहन जांच होनी चाहिए।

CRIME : महिला की हत्या कर आरी से किए शरीर के 120 टुकड़े, रोज लगा रहा था टुकड़ों का ठिकाना, बचे हुए टुकड़े को ग्राइंडर में पीस दिया

Advertisement

Related posts

महाराष्ट्र में बड़ी राजनीतिक हलचल: PM मोदी ने राज्य के भाजपा सांसदों संग की मीटिंग, संजय राउत फिर बोले- वे देश के नेता या सिर्फ एक पार्टी के?

cradmin

ब्लैक एंड वाइट का खेल! फर्जी पुलिस वाले लूट लिए 25 लाख

vinu

Theft of jewelery: आभूषण चोरी नौकर पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार

Deepak dubey

Leave a Comment