Joindia
क्राइमकल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईफिल्मी दुनियामुंबईराजनीतिसिटी

गैंगस्टर दीपक टीनू की ‘प्रेमिका’ मुंबई से गिरफ्तार

Advertisement
Advertisement

मुंबई ।पंजाब पुलिस की एक टीम ने बदमाश दीपक टीनू की कथित ‘प्रेमिका’ को मुंबई हवाई अड्डे से गिरफ्तार कर लिया है।कुछ दिन पहले ही दीपक टीनू पंजाब में मानसा पुलिस की हिरासत से फरार हो गया था। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।
पंजाब के पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने रविवार को बताया कि एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) की एक टीम ने टीनू की महिला साथी को पकड़ लिया, जो मालदीव जाने की कोशिश कर रही थी।

पुलिस हिरासत से टीनू जब फरार हुआ था, उसके बाद से ही वह उसके साथ थी। डीजीपी के मुताबिक टीनू को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

प्रदेश के शीर्ष पुलिस अधिकारी ने रविवार की शाम को ट्वीट किया, “दीपक टीनू हिरासत से भागने के मामले में बड़ी सफलता, पंजाब पुलिस की एजीटीएफ ने एक खुफिया अभियान में मुंबई हवाई अड्डे से टीनू की महिला साथी को गिरफ्तार किया। टीनू के भागने के बाद से ही वह उसके साथ थी, और पकड़े जाने के समय वह मालदीव जाने की कोशिश कर रही थी। टीनू को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।”

लोकप्रिय पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपियों में से एक दीपक टीनू पिछले हफ्ते मानसा पुलिस की अपराध जांच एजेंसी (सीआईए) इकाई की हिरासत से फरार हो गया था।

Advertisement

Related posts

615 नर्सिंग होम पर मनपा और दमकल विभाग की गिरी गाज

Deepak dubey

Covaxin dose expired: एक्सपायरी डेट खत्म, कोरोना वैक्सीन का 8 हजार डोज बर्बाद, मनपा के सेंटरों पर बंद होगा टीकाकरण

Deepak dubey

Traders scared of door to door verification of GST department: जीएसटी विभाग की डोर टू डोर वैरीफिकेशन से घबराए व्यापारी, महाराष्ट्र के व्यापारिक संगठनों ने किया विरोध, 1 अगस्त से 5 करोड़ से ज्यादा टर्नओवर वाली कंपनियों के लिए ई-चालान जरूरी

Deepak dubey

Leave a Comment