Joindia
देश-दुनियामुंबईसिटी

Stone pelting on AC local: एसी लोकल पर पथराव , 5 से 6 खिड़कियां टूटी ,जांच मे जुटी पुलिस 

Advertisement
Advertisement

मुंबई।(Stone pelting on AC local) मुंबई लोकल को मुंबईकरों की लाइफ लाइन माना जाता है। जिस दिन मुंबई लोकल रूट पर मेगाब्लॉक लगाया जाता है, उस दिन मुंबईकर बेकाबू हो जाते हैं। हालांकि, मुंबईकरों की लाइफ लाइन मानी जाने वाली इस लोकल  पर कुछ उपद्रवियों ने पथराव किया है। गनीमत यह रही कि पथराव में कोई यात्री घायल नहीं हुआ। इसकी जानकारी जैसे ही बोरीवली रेलवे पुलिस को मिली तो उन्होंने मौके पर जाकर मुआयना किया।

चर्चगेट से विरार के बीच दो स्टेशनों के बीच चलने वाली लोकल पर पथराव की घटना हुई। जब यह लोकल कांदिवली और बोरीवली स्टेशनों के बीच चल रही थी तो पथराव की सूचना मिली।

घटना दोपहर 3:38 बजे की है। बताया गया है कि इस पथराव में एसी लोकल की पांच से छह खिड़कियां टूट गईं हैं। इस पथराव में सभी यात्री सुरक्षित हैं।

हालांकि, बोरीवली लोह मार्ग पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि एससी लोकल पर पथराव करने वाले सामाजिक कार्यकर्ता कौन हैं।

Odisha train accident : ओडिशा के बालासोर में तीन ट्रेनों में टकराव, 263 लोगों की मौत, 912 लोग घायल, कोरोमंडल, हावड़ा एक्सप्रेस और मालगाड़ी के बीच टकराव मुंबई गोवा वन्देभारत उद्घाटन रद्द

Advertisement

Related posts

Crime: ड्रग्स ,फर्जीवाड़े से जुड़े आरोपी को बचाने के लिए होटल मे मीटिंग, डीसीपी के जांच मे पकडा गया अधिकारी,आरटीआई से सच्चाई आई सामने

Deepak dubey

Cloves sticks worth Rs 152 crore : मिलावट के लिए रखी 152 करोड़ की लौंग जब्त

Deepak dubey

54 types of fish will be banned: पापलेट और कोलबी प्लेट से होगा गायब, 54 तरह की मछलियों पर लगा प्रतिबंध

Deepak dubey

Leave a Comment