Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियामुंबईराजनीति

ठाणे में भाजपा को झटका!, भाजपा की पूर्व महिला अध्यक्षा ज्योति पाटिल ने थामी शिवसेना की मशाल

Advertisement
Advertisement

उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में सैकड़ों महिला कार्यकताओं सहित शिवसेना में हुई शामिल

ठाणे। तन्वी फाउंडेशन के माध्यम से दिवा शहर में महिलाओं के मुद्दों पर आक्रामक तरीके से आवाज उठानेवाली और पिछले एक साल से दिवा भाजपा की महिला अध्यक्षा के रूप में सक्रिय ज्योति पाटिल ने आखिरकार भाजपा पार्टी का साथ छोड़कर शिवसेना की मशाल थाम ली है।

शनिवार दोपहर ज्योति पाटिल सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ शिवसेना(उद्धव बालासाहेब ठाकरे) में शामिल हो गईं। शिवसेना नेता राजन विचारे, लोकसभा संपर्क प्रमुख खोत, ठाणे जिला प्रमुख केदार दिघे, कल्याण जिला प्रमुख सदानंद थरवाल के नेतृत्व में सैकड़ों महिलाओंसहित ज्योति पाटिल ने शिवसेना में प्रवेश किया। इस अवसर पर दिवा शिवसेना के सभी पदाधिकारी बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के कार्यकर्ता उम्मीद जता रहे हैं कि ज्योति पाटिल के शिवसेना में प्रवेश से शिवसेना और भी मजबूत होगी। शिवसेना के विभाजन के बाद दिवा शहर की ज्योति पाटिल के शिवसेना में प्रवेश से लोगों में उत्साह का माहौल है।

अंदरुनी राजनीति से तंग आकर..

दिवा के राजनीतिक गलियारे में चर्चा है कि ज्योति पाटिल ने अंदरूनी राजनीति से तंग आकर भाजपा का दामन छोड़ दिया है। वहीं इस समय दिवा एमएनएस की मयूरी पोरजी और तेजस पोरजी भी शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे की पार्टी में शामिल हुए।

Advertisement

Related posts

गोवंडी सरकारी गर्ल्स हॉस्टल की ग्रिल तोड़कर 6 नाबालिग छात्राएं हुई फरार

Deepak dubey

PMAY: अंतर्गत सिडको के 7849 घरों की निकलेगी मेगा लॉटरी ,

Deepak dubey

Political news: उद्योग चले बाहर, बेरोजगारी बढ़ी सरकार… घर में गुढी बनाएं या पड़ोस में?

Deepak dubey

Leave a Comment