Joindia
क्राइमदेश-दुनियामुंबईसिटी

Lawrence Bishnoi: डी कंपनी और खालिस्तानियों से लॉरेंस को नफरत, छोटा राजन से निभा सकता है दोस्ती, एनआईए के चार्जशीट में लॉरेंस का कबूलनामा

Advertisement

मुंबई। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई(Gangster lawrence bishnoi)अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम(underworld don dawood ibrahim)के साथ दोस्ती के बजाय दाऊद और उसके गैंग से सख्त नफ़रत करने का खुलासा एनआईए द्वारा दाखिल चार्जशीट में हुआ है। इसके साथ ही लॉरेंस दाऊद गिरोह और खालिस्तानियों का खात्मा करने का कबूलनामा करते हुए कहा है कि उसे दाऊद की तरह नहीं बनना है। सीधी जुबान में कहा जाए तो पंजाब का ये गैंग्स्टर हिन्दुस्तान के भीतर दूसरा दाऊद इब्राहिम बनकर उभर रहा है। सूत्रों की माने तो लॉरेंस बिश्नोई छोटा राजन जैसे गैंगेस्टरों से हाथ मिलाने की फ़िराक में है।

बतादें कि कुछ समय पहले ही एक खबर सुर्खियों में छा गई थी जिसमें दावा किया गया था कि लॉरेंस बिश्नोई का गैंग मुंबई के अंडरवर्ल्ड सरगना डॉन दाऊद इब्राहिम और उसके गैंग के नक्शेकदम पर चल रहा है। लेकिन अप्रैल के महीने में जब एनआईए ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ की तो उसने ये बात खुलकर कही कि उसे दाऊद इब्राहिम कतई पसंद नहीं है और न ही वो उसकी तरह बनना चाहता है। उसने तो यहां तक कह दिया था कि उसे दाऊद इब्राहिम की डी कंपनी से सख्त नफरत है। वह देश के खिलाफ काम कर रहे डी कंपनी का सफाया करना चाहता है। सूत्रों की माने तो लॉरेंस बिश्नोई दी कंपनी के खिलाफ बड़ा गिरोह तैयार करने के लिए छोटा राजन जैसे गैंगेस्टरो से हाथ मिलाने में जुटा हुआ है। इसके लिए हरियाणा ,उत्तर प्रदेश , बिहार ,केरल ,महाराष्ट्र के कुछ गैंगेस्टरो से मिल उसकी बात भी हो चुकी है।

खालिस्तानियों से है लॉरेंस को नफ़रत

एनआईए से पूछताछ के दौरान पंजाब के सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस का मास्टरमाइंड लॉरेंस बिश्नोई ये कहने से भी नहीं चुका कि वो तो पंजाब में गड़बड़ी करने वाले खालिस्तानियों से भी बेहद नफरत करता है। और उसका बस चले तो वो उन्हें भी खत्म कर दे। हालांकि लॉरेंस बिश्नोई ने केंद्रीय जांच एजेंसी के सामने सलमान खान को धमकी देने वाली बात खुले दिल से स्वीकार की और ये भी कहा है कि वो सलमान खान को तब तक माफ नहीं कर सकता जब तक वो खुद सामने आकर अपनी करतूत के लिए माफी न मांगे।

सलमान खान को माफ़ी के लिए बिश्नोई की शर्त

लॉरेंस बिश्नोई ने काले हिरण का शिकार करने वाले सलमान खान को लेकर बताया है की काला हिरण बिश्नोई समुदाय के लिए बेहद पूजनीय होता है। और इसी बात को लेकर सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। ये बात लॉरेंस बिश्नोई ने एनआईए के सामने कही कि सलमान खान ने उसकी और उसके समुदाय की आस्था को चोट पहुंचाई है।वह सलमान खान को माफ कर सकता है बशर्ते वो खुद सामने आकर अपनी इस हरकत के लिए न सिर्फ माफी मांगे बल्कि भविष्य में ऐसा कभी न करने की कसम खाए | इसके बाद वह सलमान को मारने के बजाय उसे सुरक्षा देने के लिए तैयार होने की कबूली एनआईए के सामने दी है।

Mumbai bomb blast:1993 बम ब्लास्ट , अभी भी पकड़ से दूर है मुंबई का गुनहगार , सीना तान पाकिस्तान में घूम रहा है आजाद

Advertisement

Related posts

एक हत्या को छुपाने के लिए उसने 76 लोगों की कर दी हत्या , आख़िर हुआ क्या?

Deepak dubey

Coastal road problems will be removed: कोस्टल रोड की दिक्कतें होंगी दूर, चेन्नई की एक संस्था ने किया जमीन सर्वेक्षण, मनपा अनुमति के लिए वन विभाग को भेजेगा प्रस्ताव

Deepak dubey

बेजुबान को फांसी पर लटकाया ! कुत्ते के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज

vinu

Leave a Comment