Joindia
इवेंटदेश-दुनिया

Bhojpuri Kala Til : अभिनव तिवारी और गरिमा दीक्षित का गाना “काला तिल” हुआ रिलीज़ , मचा रहा है धमाल !!

Advertisement

मुंबई। जिफ्सी म्यूजिक(jiffsy music)के बैनर तले बना अभिनव तिवारी(Abhinav Tiwari)और गरिमा दीक्षित (Garima Dixit)  स्टारर गाना “काला तिल ” (Bhojpuri Kala Til) रिलीज के साथ तेजी से वायरल हो रहा है। यह गाना रोमांस से भरपूर है। इस गाने में अभिनव तिवारी और गरिमा दीक्षित की केमेस्ट्री ने धमाल मचा दिया है। अभिनंदन प्रधान की आवाज़ में काला तिल दर्शकों को लुभा रहा है। जिफ्सी म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पे अब तक काफ़ी लोगों ने इसे देखा और लाइक भी किया, काफी दर्शक गाने के सपोर्ट में कमेंट भी कर रहे हैं।

Advertisement
Bhojpuri kala til song joindia
Bhojpuri kala til song joindia

लिंक : https://youtu.be/oCrNFA-Yyew?si=UXun7GW6QunYcMJQ

वहीं गाना ‘काला तिल’ को मिल रहे प्यार और आशीर्वाद के बाद अभिनव ने कहा कि ‘गाना हमारे दर्शकों को पसंद आया यही हमारी सफलता है, दर्शक हमारे भगवान है। उनके लिए ही मैं गाने लाता हूँ और माँ सरस्वती की कृपा से दर्शकों को मेरा गाना पसंद आता है’ ! एक कलाकार के नाते इससे बढ़कर मेरे लिए कुछ भी नहीं है। जहां तक बात इस गाना ‘काला तिल ‘ की है, तो इस गाने में गरिमा दीक्षित के साथ मिलकर हमने लाजवाब काम किया है। गरिमा दीक्षित ने कहा कि अभिनव उम्दा कलाकार हैं। इसलिए उनके साथ काम करने में बहुत मजा आता है। हम इस गाने को कितना इन्जॉय कर रहे हैं, इसके लिए आप इस गाने को एक बार जरूर देखिए और सुनिए। बहुत मजा आने वाला है।

Bhojpuri kala til song joindia
Bhojpuri kala til song joindia

आपको बता दें कि गाना ‘काला तिल ’ को अभिनंदन प्रधान ने गाया है। प्रोड्यूसर धीरेंद्र मणि त्रिपाठी ,को – प्रोड्यूसर अनुष्का दूबे है । सहयोग चन्दन कन्हैया उपाध्याय का है डांस मास्टर लक्की विश्वकर्मा है इसमें अभिनव तिवारी और गरिमा दीक्षित की केमेस्ट्री उभर कर सामने आ रही है। इस गाने के गीतकार आशीष तिवारी हैं और संगीत मनदीप विश्वकर्मा का हैं। डिजिटल हेड गौरव शुक्ला है। जबकि पी. आर.ओ. अरविंद मौर्य हैं।

Shivsena(UBT) : गद्दारों को राजनीति में दिखाने का समय आ गया है, उद्धव ठाकरे

BJP vs SHIVSENA: आपके घर मे क्या चल रहा है वह देखे , संजय राउत ने अमित शाह पर कसा तंज 

Advertisement

Related posts

…तो भगवान श्रीराम तुम्हें श्राप दिए बिना नहीं रहेंगे! -संजय राउत

Deepak dubey

‘No Horn’ campaign: ‘नो हॉर्न’ अभियान, लेगा ध्वनि प्रदूषण के प्राण , ठाणेकरों का किया जाएगा मार्गदर्शन

Deepak dubey

मुंबई में भीषण अग्निकांड: भांडुप के ड्रीम्स मॉल में लगी भीषण आग, दमकल की 8 गाड़ियां आग बुझाने के लिए पहुंची

cradmin

Leave a Comment