Joindia
कल्याणक्राइमठाणेनवीमुंबईमुंबईसिटी

SUICIDE: कर्ज नहीं लौटा पाने और जंगली रम्मी हारने पर 55 वर्षीय व्यक्ति ने किया

Advertisement

नवी मुंबई। पनवेल(panvel)में रहने वाले एक 55 वर्षीय व्यक्ति द्वारा आत्महत्या(suicide)किए जाने की घटना से लोगों में आक्रोश है। पुत्र जब घर के अंदर प्रवेश किया तो पिता को फांसी के फंदे पर लटकता देख उसके पैरों के नीचे की जमीन खिसक गई।आनन-फानन में पिता को निचे उतारा और उपजिला अस्पताल लेकर पंहुचा जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस मामले की जानकारी लेते हुए शिकायत दर्ज की और जब जांच शुरू किया तो चौंकाने वाला मामला सामने आया। सुसाईड नोट से यह खुलासा हुआ कि मौत के पीछे कर्ज नही वापस कर पाने की वजह से उसने आत्महत्या की है।

पनवेल शहर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रमोद पवार के मुताबिक पनवेल परिसर में रहने वाले 55 वर्षीय व्यक्ति ने अपने घर के अंदर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली, मृतक ने एक सुसाइड नोट में लिखा है कि उसने कर्ज नहीं लौटा पाने के कारण आत्महत्या कर ली है। सुसाईड नोट में यह भी लिखा है कि पैसे कमाने के लिए शॉर्ट कट रास्ता अपनाने की कोशिश की थी और उसने ऋण की राशि को जंगली रम्मी खेलने में हार गया, पैसे कमाने की लालच में जंगली रम्मी खेलना शुरू किया और पूरी तरह से बर्बाद हो गया। मृतक ने सुसाईड नोट में लिखा है कि मैं इस बात से हताश होकर आत्महत्या कर रहा हूं कि मैं अपना कर्ज नहीं चुका सका और मेरी मौत का जिम्मेदार मैं स्वयं हूं। हालांकि जंगली रम्मी को लेकर घटी इस वारदात को लेकर परिजनों सहित अन्य नागरिकों में गुस्सा है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है।

एनआईए का मिशन कराची

Advertisement

Related posts

Six arrested with drugs worth Rs 6 crore: 6 करोड़ कि कीमत के एमडी के साथ छह आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

Deepak dubey

NCB: ड्रग माफिया की अब तक 1000 करोड़ की बेनामी संपत्ति!

Deepak dubey

हलाल जिहाद के माध्यम से बहुसंख्यक समाज की धार्मिक भावनाओं को आहत किया जा रहा है! – अधिवक्ता विष्णु शंकर जैन, सर्वोच्च न्यायालय

Deepak dubey

Leave a Comment