Joindia
देश-दुनियाकल्याणठाणेनवीमुंबईफिल्मी दुनियामीरा भायंदरमुंबईरोचकसिटी

आईएचसीएल ने अहमदाबाद में चौथा ‘जिंजर होटल’ शुरू किया

Advertisement

 

गुजरात में आईएचसीएल के कुल होटल्स की संख्या 19 है और उनमें से चार होटल्स का काम अभी चल रहा है

मुंबई।भारत की सबसे बड़ी हॉस्पिटैलिटी कंपनी इंडियन होटल्स कंपनी (आईएचसीएल) ने अहमदाबाद के आरटीओ सर्किल में नया जिंजर होटल शुरू करने की घोषणा की है। ब्रांड के लीन लक्स डिज़ाइन और मेहमानों को शानदार, आधुनिक और बेहद सुविधाजनक हॉस्पिटैलिटी का अनुभव प्रदान करने के सेवा सिद्धांत के अनुसार इस होटल को डिज़ाइन किया गया है।

आईएचसीएल की एग्जीक्यूटिव वाईस प्रेसिडेंट सुश्री दीपिका राव ने बताया, “जिंजर अहमदाबाद को शुरू करके आईएचसीएल ने इस शहर में अपनी मौजूदगी को और भी मज़बूत किया है। कारोबार के अनगिनत अवसर और कई माइक्रो मार्केट्स का शहर अहमदाबाद जिंजर होटल्स के लिए एक बहुत बड़ा अवसर है। यह इस शहर का चौथा ऑपरेशनल होटल है।”

सूट्स समेत कुल 111 कमरों का जिंजर अहमदाबाद, आरटीओ सर्किल कमर्शियल हब माने जाने वाले एक मशहूर इलाके में स्थित है, यहां से सरदार वल्लभभाई पटेल इंटरनेशनल एयरपोर्ट, महात्मा गांधी आश्रम और शहर के दूसरे महत्वपूर्ण बिज़नेस सेंटर्स तक आसानी से पहुंचा जा सकता है। यहां ऑल-डे डाइनिंग रेस्टोरेंट क्यूमिन में स्वादिष्ट स्थानीय व्यंजनों का लुफ्त उठाते हुए आराम, सुविधा और शांति का अनुभव किया जा सकता है। इस होटल में मीटिंग रूम और फिटनेस सेंटर भी हैं।

अहमदाबाद गुजरात की वित्तीय राजधानी होने के साथ-साथ समृद्ध सांस्कृतिक विरासत और ऐतिहासिक स्थलों के लिए दुनिया भर के सैलानियों के लिए एक मशहूर डेस्टिनेशन भी है। इस होटल को मिलाकर गुजरात में आईएचसीएल के कुल होटल्स की संख्या 19 तक पहुंच चुकी है और उनमें से चार होटल्स का काम अभी चल रहा है।

Advertisement

Related posts

Good news: अनियमित स्कूल बस चालक की अब नहीं है खैर, RTO करेगी कार्रवाई

dinu

BMC Election : महामुंबई में अब शुरू होगा चुनावी दंगल!

dinu

दीपावली पर आतिशबाजी व पटाखे धर्मविरुद्ध एवं पर्यावरण के लिए नुकसानदायक: ज्योति मुणोत

Deepak dubey

Leave a Comment