Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

MUMBAI hapus mango: गुडीपाडवा से पहले बाजार में दिखने लगेगा हापुस

Advertisement

मुंबई। फलों का राजा माना जानेवाला हापुस ( hapus mango) 4वापस एपीएमसी बाजार (APMC) में आ चुका है। फिलहाल हापुस का दाम आम जनता की पहुंच से बाहर हैं। बाजार समिति ने जानकारी दी है कि हापुस आम मार्च के दूसरे सप्ताह में गुड़ी सामान्य बाजारों में देखने को मिलेगा। मैंगो प्रेमियों में खुशी है क्यों कि हापुस ‘इज बैक’ हो चुका है।

Advertisement

Modi govt. 2.0 budget: चुनाव पर नजर, बजट पर दिखा असर, जानिए क्या हुआ सस्ता और क्या महंगा

बता दें कि वैलेंटाइन डे पर नई मुंबई के एपीएमसी बाजार में हापुस आम की 496 पेटियां बेचने के लिए आ पहुंची है। 4 से 7 दर्जन आम वाले एक पेटी की कीमत 3,500 रुपये से 8,000 रुपये के बीच है। उक्त दर आम लोगों की पहुंच से बाहर है। इसलिए फिलहाल हापुस आम खाने के लिए आम लोगों को इंतजार करना होगा।गुड़ी पाडवा 22 मार्च को है और उससे पहले बाजार में हापुस आम की बिक्री शुरू हो जाएगी। दुकानदारों के अनुसार एक दर्जन पेटी के लिए 1000 से 1200 रुपये आम जनता को देना होगा। बाजार में हापुस आम की आवक मार्च में ही शुरू हो जाएगी। बाजार समिती का मानना ​​है कि मार्च में यह सस्ती होगी और मांग अच्छी रहेगी।

Advertisement

Related posts

Apna purvanchal mahasangh: भगवान परशुराम चौक बनाने की मांग को लेकर सांसद को सौंपा ज्ञापन

Deepak dubey

Railway passengers suffering due to sinking of Go First: गो फर्स्ट के डूबने से बढ़ा २ से ३ गुना किराया, गो फर्स्ट के डूबने से रेलवे यात्री बेहाल, रेलवे में नही हो रहे वीआईपी कोटा टिकट भी कन्फर्म

Deepak dubey

MUMBAI: हसीना पारकर के सपने साकार करने में जुटा था सलीम फ्रूट ,दाऊद के इशारे बनाई थी गैंग

Deepak dubey

Leave a Comment