Joindia
क्राइमदिल्लीदेश-दुनियासिटी

Delhi Murder :साहिल का कबूलनामा, बताया क्यों साक्षी को चाकू से गोदा और पत्थर से कुचला

joindia
Advertisement

दिल्ली। दिल्ली में सरेआम हुआ मर्डर( Delhi Murder

Advertisement
)सिर्फ खौफनाक ही नहीं, बल्कि मानवता को शर्मसार करने वाली है। आरोपी साहिल ने तो अपना गुनाह यह कहते हुए कबूल कर लिया कि गुस्से में वारदात को अंजाम दिया, लेकिन नाबालिग लड़की हत्या के बाद उसका शव वहीं करीब आधे घंटे तक पड़ा रहा।

आसपास और रास्ते से गुजर रहे लोगों का दिल इतना भी नहीं पसीझा कि वे पुलिस को फोन कर इस घटना की जानकारी देते. पुलिस को जानकारी भी मिली तो इन्फॉर्मर से।

joindia
परिजन चाहते हैं बेटी के हत्यारे को मिले फंसी की साजा

दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में साहिल सरफराज नाम के एक लड़के ने अपनी नाबालिग गर्लफ्रेंड साक्षी की सरेआम चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी।आरोपी ने अपने कबूलनामा में कहा है कि उसकी प्रेमिका (साक्षी) कुछ दिनों से उसे इग्नोर कर रही थी। मामले का खुलासा सोमवार को हुआ, जब पुलिस ने घटना की सीसीटीवी फुटेज जारी की। दिल दहला देने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी नाबालिग लड़की पर एक के बाद एक चाकू से हमले कर रहा है। कभी उसके सिर में, कभी पेट में, कभी सीने में आरोपी ने बकौल पुलिस 20 बार चाकू मारी।

दिल्ली के शाहबाद डेरी मर्डर केस से जुड़ी तमाम खबरों के लिए यहां

25-30 मिनट देरी से मिली हत्या की जानकारी

joindia

आरोपी साहिल इतने पर नहीं थमा। बाद में उसने पत्थर उठाकर नाबालिग गर्लफ्रेंड के शव को कुचल दिया। एक बार नहीं कई बार उसे एक बड़े आकार के पत्थर से कुचला। आरोपी को बाद में पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया। दिल्ली पुलिस उसे दिल्ली लेकर आई। डीसीपी रवि कुमार सिंह ने बताया कि बीट स्टाफ को 9.35 बजे इन्फॉर्मर ने घटना की जानकारी दी। सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई घटना 8.45 बजे की है। डीसीपी ने बताया कि घटना की रिपोर्टिंग में 25-30 मिनट की देरी हुई।

आसपास मौजूद लोगों का रिएक्शन देख दुनिया हैरान

सीसीटीवी वीडियो में घटनास्थल पर मौजूद लोगों के हाव-भाव से देखकर ऐसा लगता है कि राजधानी में इस तरह की हत्या आम है। लोगों के रिएक्शन से दुनिया हैरान है। सरेआम एक लड़की पर चाकूओं से हमले हो रहे हैं और वहां मौजूद लोग मूकदर्शक बने हैं। वे कुछ रिएक्ट नहीं कर रहे. कोई फोन में लगा है, तो कई रास्ते से गुजर रहा है, वहीं बगल में एक लड़की पर चाकूओं से हमले हुए लेकिन फिर भी लोग शांति से देखते रहे। करीब आधे घंटे तक नाबालिग लड़की का शव वहीं पड़ा रहा, और किसी ने पुलिस को एक फोन कॉल करना जरूरी नहीं समझा।

मौजूद थे कुछ लोग लेकिन साक्षी को किसी ने नहीं बचाया

हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी साहिल ने बुलंदशहर की बस ली और दिल्ली छोड़कर चलता बना। इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक एक चश्मदीद ने बताया कि जब आरोपी नाबालिग लड़की पर हमले कर रहा था तो वह वहीं था. साहिल काफी गुस्से में था। उसके हाथ में चाकू था। वह लड़की पर चाकू से, पत्थर से हमले कर रहा था। उसे लात मार रहा था। वहां और भी लोग मौजूद थे। मैंने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन उसके हाथ में चाकू था मुझे डर लग रहा था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसके पिता को भी देर के बाद बेटी की हत्या की जानकारी मिली।

Advertisement

Related posts

नवाब मलिक कभी कबाड़ी थे: सपा से शुरू की राजनीति, अब महाराष्ट्र में उद्धव सरकार के कैबिनेट मंत्री; UP से भी है गहरा नाता

cradmin

कलवा अस्पताल में मरीजों की मौत का मामले की जांच में देरी!, 25 अगस्त बीत जाने के बावजूद पूरी नहीं हुई जाँच, जांच पूरी होने में लगेगा 10 से 12 दिन का समय

Deepak dubey

मुंबई पारबंदर परियोजना की लागत में 2192 करोड़ की बड़ी वृद्धि, अभी भी 100 फीसदी नहीं हुआ पूरा, ठेकेदार 2 एक्सटेंशन से चूक गए

Deepak dubey

Leave a Comment