Joindia
Uncategorizedफिल्मी दुनियामुंबईरोचक

CCL bhojpuri Team: सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में भोजपुरी स्टार धुरंधरों की टीम हुई तैयार, सोनू सूद, रविकिशन, निरहुआ सहित चंबल बाय रवि यादव आएंगे नजर !

Advertisement

रायपुर,छत्तीसगढ़ : भोजपुरी सिनेमा के हीमैन (heman) कहे जाने वाले अभिनेता रवि यादव इस साल सीसीएल (CCL bhojpuri Team) यानी की सिलेब्रिटी क्रिकेट लीग (CCL bhojpuri Team) में भोजपुरिया कलाकारों के साथ क्रिकेट के मैदान पर जोर आजमाते नजर आएंगे।

Advertisement

भोजपुरिया दबंग टीम के कप्तान सांसद मनोज तिवारी तो उपकप्तान दिनेश लाल यादव निरहुआ है। सीसीएल का हिस्सा बनने पर रवि यादव ने अलग-अलग मीडिया इंटरव्यूज में अपने चाहने वाले तमाम फैंस का शुक्रिया अदा किया था।

आपको बता दें कि इस टीम के ओनर मशहूर उद्योगपति आनंद विहारी यादव है। वही भोजपुरिया दबंग टीम के कप्तान सांसद मनोज तिवारी तो उपकप्तान दिनेश लाल यादव निरहुआ है।  रवि ने कहा की कभी सोचा भी नहीं था कि जिन्हें सिनेमा के पर्दे पर देखता था उन कलाकारों के साथ पिच पर खेलने का कभी मौका मिलेगा। आपको बता दें किसी सीएल में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए रवि यादव लगातार प्रैक्टिस कर रहे थे ! उन्होंने अपने तमाम प्रोजेक्ट की शूटिंग को रोक दिया था।

Unoin budget में मुंबई व महाराष्ट्र के हाथ खाली धोखा, मुंबईकरों में दिखी नाराजगी

रवि यादव को उनकी कद काठी और लुक्स के लिए भोजपुरी सिनेमा में जाना जाता है। चंबल बॉय के नाम से मशहूर रवि यादव को सीसीएल की टीम भोजपुरिया दबंग में शामिल किया गया है। रायपुर के शहीद वीरनारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में 18 एवं 19 फरवरी को फिल्म सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग मैच होने जा रहा है।

Unoin budget में मुंबई व महाराष्ट्र के हाथ खाली धोखा, मुंबईकरों में दिखी नाराजगी

गौरतलब है कि सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग का आयोजन बीते 9 वर्षों से किया जा रहा है। रायपुर में होने जा रहे मैच में रितेश देशमुख, सुनील शेट्टी, सोहेल खान, मनोज तिवारी, रवि किशन, सोनू सूद, दिनेश लाल यादव जैसी फ़िल्म हस्तियां खेलती नजर आएंगी। उल्लेखनीय है कि सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री, बॉलीवुड, टॉलीवुड के साथ-साथ तमाम प्रादेशिक फीचर फिल्मों के अभिनेता अपनी-अपनी टीम लेकर पार्टिसिपेट करते हैं। इस वर्ष 8 टीमें हिस्सा ले रही हैं। 18 फरवरी को दो मैच और 19 फरवरी को दो मैच होंगे। मैंचों की तैयारियां पूर्ण चुकी हैं। असुविधा से बचने के लिए पेटीएम में टिकट भी उपलब्ध कराए गए हैं। 200 से 5000 तक अलग-अलग कैटेगरी में टिकटें उपलब्ध हैं

Advertisement

Related posts

NCB: ड्रग माफिया की अब तक 1000 करोड़ की बेनामी संपत्ति!

Deepak dubey

OMG  एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला को बिच्छू ने काटा, नागपुर से मुंबई जा रही थी फ्लाइट

Deepak dubey

MURDER: प्रॉपर्टी के लिए भाई बना कसाई ,सूप में जहर देकर दो बहनों की हत्या

Deepak dubey

Leave a Comment