Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

MURDER: बहन से दोस्ती करने का विरोध युवक को पड़ा भारी, भाई सहित दोस्तों पर किया चाकू से हमला, युवक की मौत दोस्त गंभीर 

Advertisement

मुंबई। (murder)बहन से दोस्ती करने पर विरोध करना एक 24 वर्षीय युवक को भारी पड़ा है। चार लोगो ने युवक और उसके दो दोस्तों पर चाकू मार दी। जिसमे युवक की मौत हो गई जब की दो दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रॉम्बे पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर  एक नाबालिग समेत कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

ट्रॉम्बे पुलिस ने मलिक शेख (24) की हत्या के आरोप में चार लोगो को गिरफ्तार कर लिया है। मलिक ट्रॉम्बे इलाके के चीता कैंप में अपने परिवार के साथ रहता था। उसकी बहन की दोस्ती उसी इलाके में रहने वाले एक नाबालिग लड़के से थी। जैसे ही मलिक को ये बात समझ में आई तो उन्होंने इस लड़के को समझा  दी। लड़के ने यह बात अपने बड़े भाई को बतायी। इसी को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गये। इसी समय आरोपी कैफ शाह, अब्दुल कादिर कानन, अमीन शेख और एक नाबालिग ने मलिक और उसके दो दोस्तों पर चाकुओं से हमला कर दिया। तीनों गंभीर रूप से घायल हो गये। उन्हें तुरंत इलाके के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मलिक की अस्पताल में मौत हो गई। वहीं घायल मोहम्मद अरमान और हैदर खान का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस मामले में ट्रॉम्बे पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

DP World-ILT20: ‘डीपी वर्ल्ड-आईएलटी20’ सीजन 2 ओटीटी जी5 पर लाइव होगा, डीपी वर्ल्ड आईएलटी20 को एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड से मिली मंजूरी  

Advertisement

Related posts

Uddhav Thackeray: भविष्य में साथ मिलकर नहीं लड़े तो देश में होगी हिटलरशाही

Neha Singh

मनी लॉन्ड्रिंग केस: गिरफ्तारी को रद्द करवाने हाईकोर्ट पहुंचे नवाब मलिक, ED ने पूछताछ के लिए आज ही बेटे को बुलाया है

cradmin

Mumbai bomb blast:1993 बम ब्लास्ट , अभी भी पकड़ से दूर है मुंबई का गुनहगार , सीना तान पाकिस्तान में घूम रहा है आजाद

Deepak dubey

Leave a Comment