Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियामुंबई

CRIME: निकाह के लिए अपनाया था इस्लाम, 14 साल बाद हथौड़े से मारकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, डराने के लिए बनाई बैटरी से बम

Advertisement

मुंबई। (CRIME)ठाणे जिले के मुंब्रा स्थित आंबेडकर नगर से एक हत्या का मामला सामने आया है। घरेलू विवाद में पति ने पत्नी के सिर पर हथौड़ा मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए मामले की जांच शुरू की है ।प्राथमिक जांच मे सामने आया है कि आरोपी पति ने 14 साल पहले इस्लाम धर्म स्वीकार कर शादी की थी। शादी के बाद पत्नी से विवाद चल रहा था इसी विवाद मे पति द्वारा हत्या को अंजाम दिया है। इस घटना के दौरान आस पास के लोगों को डराने के लिए बम बनाए जाने की बात भी कही जा रही है।

मुंब्रा पुलिस ने जरीना की हत्या के आरोप मे पति विजय ऊर्फ समीर कमलनाथ को गिरफ्तार कर लिया है। मुंब्रा स्थित अंबेडकर नगर मे पत्नी ओर बेटे के साथ रहने वाले विजय का पत्नी के साथ विवाद काफी बढ़ गया था। जिसकी वजह से वो पत्नी से अलग भिवंडी इलाके में रह रहा था। जरीना के परिजनों ने पुलिस को बताया कि गुरुवार दोपहर विजय ऊर्फ समीर कमलनाथ मिश्रा हाथ में हथौड़ा लेकर अपनी पत्नी को जान से मारने के इरादे से उसकी मां के घर पहुंचा। घर में घुसते ही उसने पत्नी पर ताबड़तोड़ वार कर उसे लहूलुहान कर दिया और मौके पर जरीन की मौत हो गई। इस दौरान जरीना की मां ने उसे बचाने की कोशिश की जिसमें वो भी घायल हो गई। आरोपी ने पहले अपनी पत्नी जरीन के सिर पर हथौड़े से हमला किया। जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट लगी और उसकी मौत हो गई। उसे नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। इस घटना की जानकारी पुलिस को होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बम बनाकर डराने की कोशिश

आरोपी विजय उर्फ समीर ने घटना के दौरान बचाव करने आए लोगों को डराने के लिए कुछ सेल की बैटरी को जोड़कर कर उसमें टेप लगाई और वायर लगाकर नकली बम बनाया था। इसी से लोगों को डराने की कोशिश की,जिसके कारण लोग आगे नहीं आए। लेकिन पुलिस के आते ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Film review:बढ़िया संदेश देती है फिल्म पंचकृति – फाइव स्टार

Advertisement

Related posts

Artificial Intelligence (AI): पढ़ाई होगी आसान, AI गुणों की खान

Deepak dubey

कुर्ला में ड्रग्स पेडलर महिला ने रची गैंगरेप की झूठी साजिश !

Deepak dubey

औरंगजेब के समर्थन पर अबू आजमी को मिली धमकी

Deepak dubey

Leave a Comment