Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियामुंबई

CRIME: बुजुर्ग दंपत्ति को बंधक बनाकर लूट, तीन दिन पहले भी किए थे लूट की कोशिश, सीसीटीवी में कैद हुए आरोपी, हाथ-पैर बांधकर मुंह पर सेलोटेप लगाने वृद्धा की मौत

Advertisement

मुंबई ।मुंबई सेंट्रल(Mumbai Central

Advertisement
)के ताड़देव में एक 70 वर्षीय बुजुर्ग दंपत्ति को उनके फ्लैट में बंधकर बनाकर लूटपाट की गई। इतना ही नहीं,(CRIME) दंपत्ति शोर नहीं मचाए इसके लिए बदमाशों ने हाथ पैर बांधकर उनके मुंह पर टेप चिपका दिया था, जिसकी वजह से वृद्ध महिला की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने तीन से चार आरोपियों के खिलाफ लूटपाट और हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सूत्रों की माने तो लुटेरे तीन दिन पहले भी लुटने की तैयारी में आए थे ।लेकिन सोसायटी के नागरीको के होने के कारण मौका नही मिला और वापस जाना पड़ा। आरोपियों को सुराग पास के एक सीसीटीवी फुटेज से लगा है ।जिसके आधार पर अब पुलिस उनके तलाश में जुटी है।

जानकारी अनुसार ताड़देव के यूसुफ मंजिल इमारत में एक फ्लैट में 70 वर्षीय सुरेखा अग्रवाल और उनके पति 75 वर्षीय मदन मोहन अग्रवाल रहते थे। मदन मोहन अग्रवाल रविवार सुबह 6.30 बजे मॉर्निंग वॉक के लिए घर से निकल रहे थे, तभी तीन अज्ञात लोगों ने उन्हें उनके घर के अंदर धकेल दिया।इस दौरान लुटेरों ने घर में घुसकर मदन मोहन अग्रवाल और उनकी 70 वर्षीय पत्नी सुरेखा के हाथ-पैर रस्सी से बांध दिए और उनके मुंह पर सेलोटेप चिपका दिया।इसके बाद तीनों लुटेरे घर से सोने के गहने और अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो गए।
इसके बाद मोहन किसी तरह फ्लैट के दरवाजे तक पहुंचे और अलार्म बटन दबाया। बाद में हाउसिंग सोसायटी से उनकी मदद के लिए लोग पहुंचे तो पाया कि वृद्ध महिला बेहोशी की हालत में थी। तुरंत ताड़देव पुलिस को सूचित किया।पुलिस मौके पर पहुंची और पति-पत्नी को नायर अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने सुरेखा को मृत घोषित कर दिया।अब मामले में पुलिस आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों के तलाश में जुटी है।

काफी दिनों से निशाने पर थे दंपति

सूत्रों की माने तो आरोपी लुटेरे पिछले एक सप्ताह से वृद्ध दंपति पर नजर बनाए हुए थे ।तीन दिन पहले भी लुटने की कोशिश में थे ।लेकिन कुछ अलर्ट नागरीको के कारण इसमें सफल नही रहे है ।फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के मदद से जांच कर रही है ।बताया यह भी जा रहा है कि इस घटना में कुछ पहचान के लोगो का भी समावेश हो सकता है ।

 

ठाणे में 16 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप

Advertisement

Related posts

देवेन्द्र फड़नवीस ने ऐश्वर्या से कहा चिंता छोड़ दो करो ओलंपिक की  तैयारी, ओलंपिक मे हर संभव मदद का आश्वासन  

Deepak dubey

Fall in Hapus prices: एपीएमसी बाजार में हापुस आम की आवक हुई तेज, कीमतों में गिरावट शुरू

Deepak dubey

Board paper leak on whatsapp: परीक्षा से पहले वाट्सअप पर पहुंचा गणित का पेपर , बुलढाना के सिंदखेडराज में पेपर हुआ लीक

Deepak dubey

Leave a Comment