Joindia
कल्याणक्राइमठाणेनवीमुंबईमुंबईसिटी

CRIME: भाई ने किया भाई के गले पर चाकू से वार ,एक किलोमीटर तक बाइक चलाकर पंहुचा अस्पताल

Advertisement
CRIME: प्रॉपर्टी के विवाद में  सानपाड़ा (Navi mumbai crime) में एक छोटे भाई ने सोते वक्त अपने बड़े भाई के गले पर चाकू(attack by knife) से हमला किये जाने का मामला सामने आया है। इस हमले में गंभीर रूप से घायल भाई ने चाक़ू के साथ बाइक चलाकर सीधे अस्पताल पंहुचा। जिसे देख डॉक्टरों ने तुरंत उपचार कर जान बचा ली है। इस मामले में तुर्भे पुलिस ने छोटे भाई सहित दो लोगो के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है।
Advertisement
जानकारी अनुसार छोटे भाई ने बड़े भाई तेजस पर सोते वक्त गले पर चाक़ू से हमला कर दिया  पीड़ित के गले पर हमला किया वह तुरंत अपनी गाड़ी लेकर करीब 1 किलोमीटर की दूरी पर मौजूद अस्पताल पहुंच गया । जहां उसे देखकर चिकित्सक दंग रह गए । तुरंत चिकित्सकों ने इलाज शुरू किया और पहले रक्त के बहाव को रोकने का प्रयास किया और बाद में करीब 4 घंटे के लंबे ऑपरेशन के बाद उन्हे ठीक किया जा सका । अब उन्हे सामान्य वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया है और चिकित्सकों की निगरानी में इलाज चल रहा है । गौरतलब है कि पीड़ित तेजस पाटिल एक व्यवसाई हैं और उनका भाई ज्यादा कोई काम करता नहीं है । जिसके चलते उनके बीच में अक्सर विवाद होता रहता था । तेजस पाटिल ने बताया कि कुछ दिन पहले उन्होंने अपने भाई को टैंकर व्यवसाय में साझेदारी दी थी लेकिन उसके भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर पूरे व्यवसाय को खत्म कर दिया । तभी से उन्होंने उसे किसी अन्य व्यवसाय में शामिल नहीं किया था । आरोपी अक्सर शराब पीकर घर पर आया करता था । हालांकि अब इस मामले में पुलिस भी सक्रिय हो गई है और उसने आरोपियों को पकड़ने के लिए छानबीन शुरू कर दी है ।
Advertisement

Related posts

बाहर आते ही बदले संजय राउत के तेवर ,किए फडणवीस की तारीफ मोदी व शाह से करेंगे मुलाकात

Deepak dubey

बंगला बचाने के लिए राणे के पास 15 दिन: BMC ने कहा-खुद तोड़े अवैध निर्माण, नहीं तो हम गिराएंगे नारायण राणे के जुहू वाले बंगले में हुआ अवैध निर्माण

cradmin

MURDER: परीक्षा ,शादी और हत्या, करीबी दोस्त ने किया था एमपीएससी टॉपर से घात, शादी से  मना करने पर दिया हत्या को अंजाम  

Deepak dubey

Leave a Comment