Joindia
कल्याणक्राइमनवीमुंबईमुंबई

MURDER: प्रॉपर्टी के लिए भाई बना कसाई ,सूप में जहर देकर दो बहनों की हत्या

Advertisement

आरोपी भाई के मोबाइल में सर्च बार से खुला हत्या का राज

Advertisement

नवी मुंबई। वन विभाग(Forest department)मे तैनात पिता के मृत्यु के बाद नौकरी पाने ओर प्रॉपर्टी अपने नाम करने के लिए दो बहनों को सूप मे जहर देकर(MURDER) हत्या किए जाने का मामला रायगड के रेवदंडा मे सामने आया है। विशेष की आरोपी भाई ने पहले मोबाइल पर जहर की जानकारी सर्च कर अपने रिश्तेदार के यहा ले गया।वही जाने के बाद सूप मे जहर देकर फरार हो गया। लेकिन पुलिस ने जांच करते हुए आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने गणेश मोहिते के खिलाफ अपने दो बहनों की हत्या करने के मामला दर्ज किया है। आरोपी गणेश मोहिते के पालघर वन विभाग मे क्लर्क के तौर पर कार्यरत थे। पिता की मृत्यु के बाद वह क्लर्क के रूप में उनके उत्तराधिकारी बनने की कोशिश मे था इधर पिता की मृत्यु के बाद उसकी दो अविवाहित बहनों के बीच संपत्ति को लेकर विवाद था, जिससे गणेश नाराज था । यही कारण है कि उसने उन्हें हमेशा के लिए अलग करने का फैसला किया। फिल्म ‘दृश्यम’ देखने के बाद उससे आइडिया लेकर उसने बहनों की हत्या की साजिश रची। प्लान के अनुसार गणेश 15 अक्टूबर को अपने परिवार को एक नवरात्रि कार्यक्रम में ले गया । वह जानता था कि अगर उसने पालघर में ही बहनों की हत्या कर दी तो उस पर शक किया जाएगा। इसीलिए वह रायगड के रेवदंडा अपने रिश्तेदार के यहा गया। वही अपनी बहनों के लिए सूप बनाया और उसमें जहर मिलाकर उन्हें पिला दिया। उसी समय उसने अपनी माँ को पानी लाने के लिये अंदर भेज दिया। इसके बाद वह नवरात्रि कार्यक्रम में जाने के बहाने भाग गया थोड़ी देर बाद उसकी बहनों का फोन आया, उन्होंने गणेश को बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। लेकिन वह नवरात्रि के लिए बाहर होने का बहाना बनाकर बहुत देर से घर लौटा। इसके बाद वह दोनों को सिविल अस्पताल ले गए। लेकिन 17 अक्टूबर को उनकी एक बहन की मौत हो गई। दूसरी बहन स्नेहा की हालत खराब होने पर उसे कामोठे के एमजीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया। 20 अक्टूबर को उनकी भी मृत्यु हो गई, जिससे परिवार तबाह हो गया। गणेश ने यह कहानी अपनी मां के दिमाग में बैठा दी और आरोप लगाया कि जिस रिश्तेदार से संपत्ति को लेकर विवाद था, उसी ने दोनों बहनों को पानी में जहर दे दिया है।

पुलिस ने खोल दी पोल

रेवदंडा पुलिस ने एडीआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी। जब रिश्तेदार से दोनों की मौत के संबंध में पूछताछ की तो उसने साफ कर दिया कि उसने ऐसा कुछ नहीं किया है उन्होंने कहा कि उन्होंने घर के बाहर सीसीटीवी भी लगाया है पुलिस ने जब इसकी फुटेज चेक की तो साफ हुआ कि पानी में कुछ भी नहीं मिलाया गया है। इसके बाद पुलिस को कुछ गड़बड़ का संदेह हुआ पुलिस ने गणेश का फोन लेकर चेक किया। तब मोबाइल मे जहर के बारे में 53 बार नेट पर सर्च किया गया था। पुलिस ने पाया कि जहर, मीठा जहर, कम गंध वाला जहर और जहर खाने के बाद मरने में कितना समय लगा, इस पर खोज की गई। पुलिस ने आरोपी गणेश को हिरासत मे लिया। बताया कि गणेश के पिता वन विभाग में अधिकारी थे। एक दुर्घटना में उनकी मृत्यु हो गई। इसके बाद उनके यहां काम करने को लेकर परिवार में विवाद हो गया। आरोपी गणेश अपनी बहनों की वजह से परेशान था, उसे अपनी सारी सैलरी उन पर खर्च करनी पड़ती थी। उसे डर था कि वह अपने पिता की संपत्ति पर भी दावा करेगी। अब मामले मे पुलिस ने भाई के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है

Shivsena(UBT) : गद्दारों को राजनीति में दिखाने का समय आ गया है, उद्धव ठाकरे

Advertisement

Related posts

Bollywood: अक्षय कुमार फुकरे के डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा और प्रोड्यूसर महावीर जैन के साथ मिलकर काम करेंगे!

Deepak dubey

गणपति बप्पा के आगमन से पहले… उद्धव ठाकरे का सूचक बयान

Deepak dubey

CRIME: पिता ने बेटी की हत्या कर की आत्महत्या

Deepak dubey

Leave a Comment