Joindia
कल्याणदेश-दुनियामुंबई

WESTERN RAILWAY: लोकल ट्रेन का खराब मैनेजमेंट, कैंसल हुई ट्रेन से यात्रियों की गर्दी हुई बेकाबू, 10 दिनों तक 2525 ट्रेन रद्द

Advertisement

बोरीवली। पश्चिम रेलवे(Western Railway) खार-गोरेगांव के बीच छठे रूट पर लगातार दस दिनों तक 2525 लोकल ट्रेनें रद्द किया गया है। इस रद्द की गई ट्रेनों के वजह से आज वेस्टर्न रेलवे के बोरिवली और गोरेगांव सहित कई ने स्टेशन पर भरी मात्र में यात्रियों की भीड़ देखनी पड़ी।

Advertisement

वेस्टर्न रेलवे का खराब मैनेजमेंट

लोकल ट्रेनों के साथ-साथ लंबी दूरी की ट्रेनों की गति बढ़ाने के लिए पश्चिम रेलवे ने खार-गोरेगांव के बीच छठा ट्रैक बिछाने का काम शुरू कर दिया है। हालाँकि इसके लिए 29 दिनों के ब्लॉक की घोषणा की गई है, लेकिन पश्चिम रेलवे ने स्पष्ट किया है कि ब्लॉक के अंतिम चरण में यानी 27 अक्टूबर से 6 नवंबर तक 2,525 लोकल ट्रेनें रद्द कर दी जाएंगी। ऐसे में वेस्टर्न रेलवे के स्टेशनों पर काफी भीड़ भाड़ देखने को मिल रहा है। वही बोरिवली जैसे स्टेशन पर ब्लॉक के पहले दिन के लिए उचित तैयारी की जरूरत थी , लेकिन पहले दिन वेस्टर्न रेलवे के तरफ से इस प्रकार की कोई तैयारी नही देखी गई। बाद में भीड़ और सवाल करने पर वेस्टर्न रेलवे की तरफ से भिड़ भाड़ जगहों पर आरपीएफ के जवान तैनात किए गए।

यात्रियों में काफी थकान

ट्रेनों की संख्या कम होने के वजह से घर से ऑफिस और ऑफिस से घर पहुंचने में काफी थकान को मार झेलनी पड़ रही है। कई लोकल ट्रेनें उपलब्ध नहीं होने के कारण यात्रियों को भीड़ का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में दादर में काम करने वाले कमलेश राय ने बताया की जब तक रेलवे की ऐसी व्यवस्था है तब तक कॉरपोरेट ऑफिस में वर्क फ्रॉम होम दे देना चाहिए।

MOVIE: नेहाश्री की भोजपुरी फ़िल्म ‘पडोसन’ को पहले दिन ही मिला शानदार रेस्पॉन्स, महिलाएँ भी थियेटर का कर रही हैं रुख

Advertisement

Related posts

आरसीएफ अलीबाग फैक्ट्री विस्फोट में 3 की मौत ,आठ घायल

Deepak dubey

MNS: अल्टिमेटम ‘Raj’ पर पुलिस का शिकंजा, कहा कूदे जो खेल में तो जाओगे जेल में

dinu

Lalu Yadav gave advice to Rahul Gandhi:लालू यादव ने राहुल गांधी को दी सलाह .. अभी समय नहीं बीता है, सोच लो…

Deepak dubey

Leave a Comment