Joindia
कल्याणक्राइमदेश-दुनियामुंबई

CRIME: वडाला में महिला की हत्या; धड़ और पैर काट कर थैले में भर दिये गये; फिर उसमें आग लगा दो और…

Advertisement

मुंबई।(CRIME) मुंबई का वडाला इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। वडाला में एक बैग में एक महिला का आंशिक रूप से जला हुआ शव मिला। चौंकाने वाली बात यह है कि महिला के शव को टुकड़ों में काटकर बैग में भर दिया गया था। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। वहीं इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस (मुंबई पुलिस) ने इस मामले में केस दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

मुंबई के वडाला इलाके में एक ट्रक के पीछे एक अज्ञात महिला का आंशिक रूप से जला हुआ शव मिला। पुलिस ने बताया कि महिला की उम्र करीब 30-40 साल है। पुलिस ने बताया कि महिला के शरीर को तीन टुकड़ों में काटा गया था। पुलिस ने एक पैर और सिर व धड़ बरामद कर लिया है। महिला का दूसरा पैर गायब है। बॉम्बे पोर्ट ट्रस्ट के ट्रैक पेट्रोलिंग स्टाफ ने वडाला इलाके में शव देखा। इसके बाद इसकी जानकारी वडाला पुलिस स्टेशन में दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए केईएम अस्पताल भेज दिया।

पुलिस ने महिला की हत्या के मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसके साथ ही मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम भी आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि शव गुरुवार दोपहर तीन बजे मिला। पुलिस का अनुमान है कि महिला की हत्या एक से दो दिन पहले की गयी होगी। महिला का शव एक बैग में था। शक होने पर पुलिस ने जांच की तो उसमें महिला का जला हुआ शव मिला।

CRIME: रात में काटा केक, सुबह फांसी पर लटका मिला शव ; मां ने प्रेमी पर लगा हत्या का आरोप

Advertisement

Related posts

जौनपुर के मड़ियाहूं में जहर खाकर युवती ने दी जान

Deepak dubey

Odisha train accident: ओडिशा रेल हादसा:सुरक्षा के नाम पर हो रहा खिलवाड़, वार्निंग सिस्टम से बच सकती थी यात्रियों की जिंदगी

Deepak dubey

NAVI MUMBAI: भोजपुरी वेलफेयर एसोसिएशन सरस्वती पूजा संपन्न

Deepak dubey

Leave a Comment