Joindia
सिटीकल्याणठाणेनवीमुंबईमुंबई

नाला साफ करते समय दो की मौत,एक गंभीर

Advertisement
Advertisement

नवी मुंबई। रबाले एमआईडीसी में नाले का चेंबर सफाई के दौरान तीन कर्मचारी बेहोश हो गए । जिसमे से दो की मौत दम घुटने से हो गई। रबाले एमआईडीसी पुलिस मामला दर्ज कर साइट सुपरवाइजर को गिरफ्तार किया है ।

रबाले एमआईडीसी पुलिस ने सुपरवाइजर दत्तात्रेय गिरधारी को गिरफ्तार किया है। शनिवार को दोपहर रबाले एमआईडीसी में प्रोफैब कंपनी के सामने सड़क नाला जाम हो गया था। इसलिए चेंबर की सफाई का जिम्मा भारत की बिटकॉन कंपनी को दिया गया। इस दौरान सुपर वाइजर दत्ताआरत्रेय गिरधारी चार कार्यकर्ताओं के साथ वहां पहुंचा। तभी विजय होडसा (29), संदीप हंबे (35) और सोनोट होडसा गटर के चेंबर में उतर गए, जबकि मुर्तुजा शेख (30) चेंबर के बाहर मदद के लिए खड़े थे। तीनों नीचे चेंबर में जाकर सफाई कर रहे थे। इसी दौरान अचानक चेंबर से केमिकल की तेज गंध आने लगी।इस बदबू से तीनों बेहोश होकर चेंबर में गिर पड़े। जैसे ही शेख को इस बात की भनक लगी, उसे स्थानीय नागरिकों की मदद से चेंबर से बाहर निकाला कर अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि डॉक्टरों ने इलाज के दौरान विजय और संदीप को मृत घोषित कर दिया। सोनोट की हालत गंभीर है और उनका इलाज चल रहा है। जिसके बाद पुलिस ने रविवार को शिकायत दर्ज कर साइट सुपरवाइजर दत्तात्रेय गिरधारी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहा उसे आठ दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

Advertisement

Related posts

चिकित्सकों के मुताबिक बच्चों में सभी कैंसर का दो फीसदी मामले रेटिनोब्लास्टोमा के मिलते हैं

vinu

Navi Mumbai Journalists Welfare Association: ‘नहीं’ शब्द को शब्दकोश में रहने दो!, नवी मुंबई मनपा मुख्यालय में महिला पत्रकारों का सम्मान 

Deepak dubey

Atiq and Asraf shot dead: अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या, पुलिस का एक जवान भी घायल,तीन गिरफ्तार

Deepak dubey

Leave a Comment