Joindia
कल्याणठाणेमुंबईराजनीति

सामने साफ दिखाई दे रही नाकामी, तभी राज्य में मोदी-शाह की सभाओं का सपाटा, अंबादास दानवे का जोरदार हमला  

Advertisement

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह(Prime Minister Narendra Modi and Home Minister Amit Shah)को महाराष्ट्र में इतनी सभाएं क्यों करनी पड़ रही हैं, क्योंकि राज्य में महाविकास आघाड़ी मजबूत स्थिति में हैं। अब उन्हें अपनी आंखों के सामने नाकामी और हार साफ दिखाई दे रही हैं। इसीलिए ही प्रदेश में मोदी-शाह की सभाओं का सपाटा लगा हुआ है। राज्य का नेतृत्व अप्रभावी नजर आ रहा है। दो दलों को फोड़कर गद्दारों को साथ लेकर भी सफलता नहीं मिल रही है। इस तरह की उनकी स्थिति हो गई है। इसलिए उनके प्रचार में कोई दम नहीं है। वे सभाओं में झूठे घोषणाएं करते हुए डींग हांक रहे हैं। इन शब्दों में शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता व विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष अंबादास दानवे ने नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर हमला बोला।
लोकसभा चुनाव के प्रचार में महाविकास आघाड़ी ने बाजी मार ली है। इसके साथ ही शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) ने भी प्रचार में आगे निकल गई है। इसलिए हमारी जीत सुनिश्चित है। हिंगोली निर्वाचन क्षेत्र में अधिक से अधिक वोटों से हमारी ही जीत हो, इस पर कार्यकर्ताओं को काम करना चाहिए। इस तरह का अपील शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) नेता अंबादास दानवे ने किया है। शिवसेना से जिन्होंने गद्दारी की, उन्हें गाड़ने के लिए हिंगोली लोकसभा में शिवसैनिक काम पर लगे हुए हैां। सफलता हमें ही मिलेगी। इस तरह का विश्वास भी अंबादास दानवे ने व्यक्त किया। इसके साथ ही उन्होंने नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर भी निशाना साधा।

Advertisement

महाराष्ट्र के सभी जाति और धर्म के लोग हमारे साथ  

प्रधानमंत्री ने जानकर को छोटा भाई बताया है। उनकी बहन का जो हाल हुआ वही हाल भाई का भी होगा। इस तरह का तंज भी अंबादास दानवे ने कसा।  बाघ तो बाघ है, घायल होने पर भी वह बाघ ही होता है। एक घायल बाघ जमकर लड़ता है। हम यह लड़ाई शिवसेना पक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में लड़ रहे हैं। महाराष्ट्र के सभी जाति और धर्म के लोग हमारे साथ हैं। मुस्लिम समुदाय भी हमारे साथ है। इसके कारण कुछ लोगों को पेट का दर्द हो रहा है। उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि हम उद्योगपतियों के लिए राजनीति नहीं करते।

Advertisement

Related posts

फर्जी प्लेसमेंट एजेंसी में बेरोजगारों से ठगी , विदेश भेजने वाले चार ठग गिरफ्तार

Deepak dubey

भाजपा ठाणे जिला कार्यकारिणी मे दिवा के जिलाजित तिवारी नियुक्त

Deepak dubey

IPL में गुजरात Vs दिल्ली का मुकाबला: पुणे के MCA स्टेडियम में दिखा दर्शकों में जोश, PHOTOS में देखिए मैच के फैन मोमेंट्स

cradmin

Leave a Comment