Joindia
देश-दुनियामुंबई

High alert in Ayodhya due to Corona: अयोध्या में विदेशी कोरोना का खतरा!, हाई अलर्ट पर प्रशासन, लक्षण पाए जाने पर 14 दिन रहना होगा क्वारंटाइन

Advertisement

मुंबई। अयोध्या में रामनवमी को लेकर उत्सव की तैयारी है। पूरी अयोध्या रामनवमी को लेकर उत्साहित है। भगवान राम के भव्य मंदिर में विराजने के बाद यह पहली रामनवमी है। बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं का विशेष ध्यान रखा जा रहा है। इसी बीच विदेशों में बढ़ते कोरोना के मामले ने प्रशासन के कान खड़े कर दिए हैं। देश के बाहर से आने वाले भक्तों के लिए यहां के हॉस्पिटलों में विशेष तौर पर इंतजाम किए गए हैं। उत्तर प्रदेश स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि बढ़ते हुए कोविड-19 के मामलों से बचने के लिए रोकथाम के सारे उपाय किए जा रहे हैं।

Advertisement

विदेशी मेहमानों के लिए बनाये गए हैं 4 क्वारंटाइन वार्ड

डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अरुण प्रकाश श्रीवास्तव(Chief Medical Superintendent of District Hospital Dr. Arun Prakash Srivastava)ने बताया कि हमें कोविड-19 से निपटने के लिए हाई अलर्ट पर रखा गया है। सभी परिस्थितियों से निपटने के लिए हम बिलकुल तैयार हैं। इसीलिए डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में 4 स्पेशल क्वारंटाइन वार्ड बनाया गया है। इसमें कोरोना संक्रमित विदेशी टूरिस्ट को रखा जाएगा।

17 अप्रैल को रामनवमी है। इस दौरान अगर किसी भी विदेशी भक्त में कोरोना के लक्षण पाए जाते हैं तो उन्हें क्वारंटाइन वार्ड में 14 दिन तक रहना होगा।

Advertisement

Related posts

Two lovers committed suicide: घर वाले प्रेम विवाह में बने रोड़ा , नाबालिग प्रेमी जोड़े ने पहाड़ी से कूदकर दम तोड़ा

Deepak dubey

Thalassemia disease: थैलेसीमिया पीड़ित बच्चों को ब्लड बैंक नहीं दे रहे मुफ्त ब्लड

Deepak dubey

दीपावली पर आतिशबाजी व पटाखे धर्मविरुद्ध एवं पर्यावरण के लिए नुकसानदायक: ज्योति मुणोत

Deepak dubey

Leave a Comment