Joindia
देश-दुनियामुंबईराजनीति

Droupadi Murmu: राष्ट्रपति के अभिभाषण के दौरान अचानक बत्ती गुल हो गई, और…; सुरक्षाकर्मियों का शुरू हुआ भागमदौड़ 

Advertisement
भुवनेश्वर: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Droupadi Murmu) के भाषण के दौरान अचानक बिजली गुल होने से सुरक्षा रक्षको का भागमदौड़ शोने  का चौंकाने वाला वाकया सामने आया है. घटना शनिवार को ओडिशा के महाराजा श्रीराम चंद्र भंजदेव (एमएससीबी) विश्वविद्यालय में हुई। यह घटना न केवल ओडिशा सरकार के लिए शर्मनाक थी बल्कि राष्ट्रपति के लिए भी सुरक्षा के लिए  चिंता की बात थी।

विश्वविद्यालय के 12वें दीक्षांत समारोह में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने शिरकत की। यह तब हुआ जब ओडिशा के राज्यपाल गणेशी लाल भाषण दे रहे थे। शनिवार सुबह 11 बजकर 56 मिनट पर बत्ती गुल हुई, 12 बजकर 5 मिनट बाद आई। लेकिन करीब दस मिनट तक लाइट नहीं आ सकी। इस समय, जैसे ही बत्ती चली गई, सभागार पूरी तरह से अँधेरा हो गया था, और राष्ट्रपति मंच की मंद रोशनी में बोले। लेकिन इस बार उनके सुरक्षा गार्ड भी नजर नहीं आए। इस दौरान हॉल में बैठे दर्शकों ने भी अंधेरे को लेकर हैरानी जताई।इस बीच सुरक्षा विशेषज्ञों ने कहा कि यह स्थिति राष्ट्रपति की सुरक्षा के लिहाज से काफी खतरनाक है. इस बार राष्ट्रपति ने भी अपने भाषण के दौरान इस स्थिति पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि सौंदर्य और अंधकार एक ही हैं।

Advertisement

Related posts

CM Ekanath Shinde: वर्षा बंगले में मेहमान नवाजी पर करोड़ों खर्च, RTI से खुला राज

dinu

Penguin of Mumbai moved to Hyderabad, Municipal Corporation will get it in return:हैदराबाद चला मुंबई का पैंग्विन बदले में मनपा को मिलेंगे मगर, कछुआ जैसे प्राणी

Deepak dubey

MURDER: बॉयफ्रेंड के साथ थी और पति ने देख लिया… फिर ‘गायब’ हो गया पति, ऐसे हुआ हत्या का खुलासा

Deepak dubey

Leave a Comment