Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियामुंबईराजनीति

जो लोग लड़ रहे हैं वे हमारे साथ – आदित्य ठाकरे

Advertisement
Advertisement

मुंबई। जो लड़ रहे हैं, जिनके पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है, जो सच्चे देशभक्त हैं वे हमारे साथ खड़े हैं। हर कोई दबाव में है। लेकिन जिनके पास छिपाने के लिए बहुत कुछ है वे मिंढे समूह और भाजपा के पास जा रहे हैं, शिवसेना नेता, युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे ने जांच एजेंसियों द्वारा की जा रही कार्रवाई पर निशाना साधा।

रवींद्र वायकर, राजन साल्वी, सूरज चव्हाण सभी लड़ रहे हैं। वे इस बात पर जोर दे रहे हैं कि हमने कुछ भी गलत नहीं किया है। अगर मुझसे कोई गलती होती तो मैं आपके साथ आता। आदित्य ठाकरे ने कहा कि उन्होंने एक निर्भीक तीर दिखाया है कि हम शिवसेना उद्धव बाला साहेब ठाकरे की पार्टी में हैं क्योंकि उन्होंने कोई गलती नहीं की।

आम प्रेस कॉन्फ्रेंस के दूसरे दिन ईडी ने सूरज चव्हाण के खिलाफ कार्रवाई की। लेकिन इसमें पंपानी का मालिक मिंधे ग्रुप का है. इसके बाद एसीबी ने राजन साल्वी के यहां छापा मारा। उन्होंने भी कड़ा रुख अपनाया। हम कहीं नहीं जा रहे हैं. उन्होंने कहा, हम उद्धव ठाकरे के साथ रहेंगे। रवींद्र वायकर भी ऐसे ही दबाव में हैं। बीजेपी में आओ, शिंदे गुट में आओ का दबाव बनाया जा रहा है। लेकिन ये सभी बहादुरी से इसके खिलाफ लड़ रहे हैं। उन्होंने यह रुख अपनाया है कि हमने कुछ भी गलत नहीं किया है और अगर छिपाने के लिए कुछ होता तो हम भी बाकियों की तरह आत्मसमर्पण कर देते। वॉशिंग मशीन में आदित्य ठाकरे ने कहा कि इनमें से कुछ संविधान के बाहर मुख्यमंत्री बन गए हैं, कुछ उपमुख्यमंत्री बन गए हैं और कुछ मंत्री बन गए हैं।

Advertisement

Related posts

Kharghar-Turbhe Link Road: खारघर-तुर्भे लिंक रोड के कार्य को मिली गति, तीन साल में पूरा करने की कोशिश

Deepak dubey

मंत्री के घर के बाहर प्रदर्शन: महाराष्ट्र के मंत्री केसी पाडवी के घर के बाहर आदवासियों का प्रदर्शन, FRA कार्यान्वयन की कर रहे हैं मांग

cradmin

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने खारघर में सीजीएसटी अधिकारियों के आवासीय परिसर का किया उद्घाटन

Deepak dubey

Leave a Comment