Joindia
देश-दुनियामुंबई

सानिया मिर्जा को शोएब का झटका, सना जावेद बनी सौतन

Advertisement
Advertisement

पाकिस्तानी नागरिक से शादी करना सानिया मिर्जा को भारी पड़ गया है। टॉप की भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा को आखिर शोएब मलिक ने 13 साल बाद झटका दे दिया है। शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस से शादी कर ली है, शोएब मलिक की यह तीसरी शादी है। सानिया मिर्जा को पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद के रूप में सौतन मिल गई है।अब सवाल यह उठता है कि सानिया मिर्जा का क्या होगा ?

बतादें सानिया मिर्जा ने 2010 में परिवार की मर्जी से पाकिस्तान क्रिकेट प्लेयर शोएब मलिक से शादी कर ली थी। इसे उन्होंने अपना प्यार बताया था। हालांकि इसे लेकर भारत में लोगों ने कड़ी प्रक्रिया दी थी और सानिया मिर्जा की निंदा भी की थी। कई ऐसे गाने भी जारी हुए जिसमें सानिया को लेकर आपत्ति जनक बोल थे। लेकिन सानिया मिर्जा ने इस शादी को पवित्र रिश्ता, अल्लाह की मर्जी से बना रिश्ता बताया था। लगभग 8 साल बाद 2018 में इन दोनों से एक बेटा भी पैदा हुआ। लेकिन इसके बाद इनके बीच खटपट की खबरें आ ने लगी थी।

एक दिन 20 जनवरी को शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को तब झटका दे दिया, जब उन्होंने अपने ट्वीट पर सना जावेद के साथ शादी की तस्वीर जार कर दी। सना जावेद शोएब से उम्र में लगभग 15 साल छोटी है। फिल्मों में सना जावेद ने काम किया है।

उल्लेखनीय है कि 2010 में जब सानिया का कैरियर टॉप पर था तब सानिया ने भारत में किसी भी युवा से शादी करने के बजाय पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी किया। मुस्लिम धर्म से होने के नाते उन्होंने पाकिस्तान में जाकर मुस्लिम धर्म से लड़के से शादी की। जैसा कि मुसलमान में कहा जाता है कि तीन शादियां करना जायज है अगर यह मान लिया जाए तो शोएब ने तीन शादियां कर ली हैं। लेकिन क्या उनके साथ सना जावेद और सानिया मिर्जा दोनो एक साथ एक घर मे रह पाएंगी।

Advertisement

Related posts

war on urination:- घोर कलयुग, पेशाब करने पर हुई जंग

Neha Singh

Fake encounter: फर्जी एनकाउंटर पर कब लगेगा लगाम, नालासोपारा फर्जी एनकाउंटर मामले मे दो पुलिस कर्मियों की हुई गिरफ़्तारी

Deepak dubey

सोशल मीडिया पर उपमुख्यमंत्री फड़णवीस को जान से मारने की धमकी, सांताक्रूज पुलिस में मामला दर्ज

Deepak dubey

Leave a Comment