Joindia
क्राइमदेश-दुनिया

दुनिया का सबसे खूंखार सीरियल किलर.. 400 बच्चों का रेप कर हत्या , अब…

Advertisement
Advertisement

कोलंबिया। दुनिया के सबसे खूंखार सीरियल किलर के परिवार ने प्रशासन से बड़ी मांग की है। चौंकाने वाली जानकारी दी गई है कि इस सीरियल किलर ने कम से कम 400 बच्चों का रेप और हत्या कर दी है। आरोपी हत्यारे का नाम लुइस अल्फ्रेडो गैराविटो था। उन्हें 132 बच्चों की हत्या के आरोप में कारावास की सजा सुनाई गई थी। 12 अक्टूबर को उनका निधन हो गया। उनकी मौत के बाद भी उनका शव 40 दिनों तक शवगृह में पड़ा रहा। अब गरावितो के परिवार वालों ने उसका शव सौंपने की मांग की है।

 

हत्या भी कैदियों ने ही की होगी

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, गैराविटो को अप्रैल 1999 में हिरासत में ले लिया गया था। इसके बाद उन्हें कोलंबिया की एक जेल में रखा गया। हालाँकि उन्हें जेल में रखा गया था, लेकिन प्रशासन को हमेशा डर रहता था कि जेल में अन्य कैदी उनकी हत्या कर देंगे। इसी वजह से उन्हें एकान्त कारावास में रखा गया था। लेकिन इस साल आरोप लगने के बाद उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

बलात्कार और हत्या

गारवितो ने कहा कि उसने बच्चों के साथ बलात्कार किया और उन्हें प्रताड़ित किया। फिर वह उन बच्चों को मार रहा थाउन्हें 138 हत्याओं का दोषी ठहराया गया था। लेकिन अब उनकी मौत के बाद उनके भतीजे ने प्रशासन से गरावितो का शव सौंपने की मांग की है। चूंकि भतीजे ने अपने रिश्ते को साबित करने के लिए सभी दस्तावेज जमा कर दिए हैं, इसलिए अब वह उसके शव पर दावा कर सकेगा।

मानवाधिकारों का उल्लंघन

गरावितो के परिवार के पास अब उसके अंतिम संस्कार के लिए पैसे नहीं हैं। इसलिए उन्होंने अब मेयर से आर्थिक मदद मांगी है। गरावितो के परिवार ने प्रशासन पर उनके अंतिम संस्कार में बाधा डालने का आरोप लगाया है. परिजनों की ओर से संवेदना व्यक्त करते हुए प्रशासन पर मानवाधिकारों के उल्लंघन का भी आरोप लगाया गया है

Advertisement

Related posts

ठाकरे गुट के जिला अध्यक्ष पर मामला दर्ज, सिड़को से सीधे तौर पर धोखाधड़ी, 60 करोड़ तक की धोखाधड़ी

Deepak dubey

HIGH COURT: स्थानांतरण स्थल पर उपस्थित न होने पर गिरफ्तारी होगी, हाई कोर्ट का महिला अधिकारी को राहत देने से इनकार

Deepak dubey

Manipur violence: मणिपुर पहुंचा “इंडिया” का शिष्टमंडल

Deepak dubey

Leave a Comment