Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनिया

ACCIDENT: कोल्हापुर में भयानक हादसा, गोवा-मुंबई बस पलटी, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत .

Advertisement

कोल्हापुर। कोल्हापुर के पुइखाडी(Puikhadi of Kolhapur)  में एक निजी ट्रैवल (बस) भयानक हादसे का शिकार हो गई है। गोवा से मुंबई जा रही एक बस कोल्हापुर शहर के पास पुईखाडी में पलट गई। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई है। यह बस बुधवार रात आठ बजे गोवा से रवाना हुई थी। बस रात 2:00 बजे कोल्हापुर के पुइखडी पहुंची। सफर के दौरान बस पलट गई। बताया जा रहा है कि यह बस एक निजी ट्रैवल कंपनी की है।

यह स्लीपर कोच बस कोल्हापुर शहर के पास पुईखाडी इलाके में राधानगरी रोड पर मोड़ लेते समय पलट गई। इस हादसे में पुणे के तीन लोगों की मौत हो गई है। इस बस में करीब 25 यात्री सवार थे। बस पलटने के बाद फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। दमकलकर्मियों ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। जबकि चार यात्री बस के नीचे फंसे हुए थे, उन्हें भी बाहर निकाला गया। घायल यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसलिए 16 यात्री सुरक्षित हैं.इस हादसे में नीलू गौतम (43), रिद्धिमा गौतम (17) और सार्थक गौतम (13) की मौत हो गई। कोल्हापुर नगर निगम के अग्निशमन कर्मियों और मुख्य अग्निशमन अधिकारी ने बचाव अभियान चलाया।

Advertisement

Related posts

उत्पादन शुल्क ने पकड़ी गोवा की शराब 

Deepak dubey

मंत्री के घर के बाहर प्रदर्शन: महाराष्ट्र के मंत्री केसी पाडवी के घर के बाहर आदवासियों का प्रदर्शन, FRA कार्यान्वयन की कर रहे हैं मांग

cradmin

MP Gopal Shetty honored with Sansad Ratna: संसद रत्न से सम्मानित हुए सांसद गोपाल शेट्टी

Deepak dubey

Leave a Comment