Joindia
कल्याणक्राइममीरा भायंदरमुंबई

वसई-विरार में सीरियल रेपिस्टों का आतंक!

Advertisement

वसई। वसई विरार शहर में नाबालिग लड़कियों से यौन शोषण करने वाले सीरियल मोलेस्टर का आतंक एक बार फिर फैल गया है। वे टेढ़े-मेढ़े रास्तों पर लड़कियों को रोककर अडोशा ले जाते हैं और उनका यौन शोषण करते हैं। इससे अभिभावकों में दहशत फैल गई है और तुलिंज पुलिस ने दो विकृत आरोपियों की तस्वीरें जारी की हैं। पुलिस ने उनकी जानकारी देने वाले को इनाम देने की भी घोषणा की है।

दो घटनाओं से अभिभावक चिंतित हैं

नालासोपारा शहर में, वर्तमान में स्कूली छात्राओं को सड़क पर रोके जाने और बाहर खेल रही बच्चियों को आश्रय स्थल में ले जाने और उनके साथ यौन उत्पीड़न किए जाने की घटनाएं हो रही हैं। इस मामले में तुलिंज पुलिस में दो अलग-अलग घटनाओं को लेकर मामले दर्ज किये गये हैं। पहली घटना 5 अक्टूबर को और दूसरी घटना 15 नवंबर को हुई थी। इसमें पता चला कि 7 और 9 साल की बच्चियों के साथ अज्ञात दरिंदों ने क्रमश: छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न किया था। घटना तब सामने आई जब लड़कियों ने अपने माता-पिता को इसके बारे में बताया, तुलिंज पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस निरीक्षक मिथुन म्हात्रे ने बताया। इन दोनों मामलों में दो मनचलों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

तुलिंज पुलिस ने इन दोनों विकृत आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीमें गठित की हैं।उनकी तस्वीरें हर जगह पोस्ट की गई हैं। तुलिंज पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शैलैंद्र नागरकर ने बताया कि सूचना देने वालों के लिए इनाम की घोषणा की गई है। पुलिस ने अभिभावकों और लड़कियों से भी सावधान रहने की अपील की है।

 

2018 के ‘उस’ मामले की यादें ताजा!

2018 में नालासोपारा शहर में ऐसे ही एक शातिर का आतंक था। इस मामले में खुलासा हुआ कि रेहान कुरेशी नाम का एक मनचला स्कूल की लड़कियों के साथ सड़क पर छेड़छाड़ और चौराहे पर ले जाकर रेप करता था। उसने नालासोपैरी में कई लड़कियों के साथ इस तरह से दुर्व्यवहार किया था। लेकिन सिर्फ 3 लड़कियों ने ही शिकायत दी थी। खुलासा हुआ कि उसने मुंबई, नवी मुंबई, ठाणे, मीरा रोड, भाईंदर की 200 से ज्यादा लड़कियों का यौन उत्पीड़न किया। वह दो साल से बीमार थे. बाद में उसे क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

Related posts

टाटा संपन्न की ड्राय-फ्रुट्स कॅटेगरी में दमदार प्रवेश

Deepak dubey

रायगढ़ समुद्र किनारे संदिग्ध नाव में मिला AK- 47 ,एटीएस ने शुरू की जांच

Deepak dubey

विश्व मैत्री महोत्सव 2023 संपन्न, मैत्रेय दादाश्रीजी ने भारत को आध्यात्मिक रूप से सशक्त बनाने का दिया वचन

Deepak dubey

Leave a Comment