Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

Set woman on fire: बेटा नहीं होने के कारण मुंबई में काम करने जा रही उसकी पत्नी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई

Advertisement

मुंबई। चेंबूर इलाके(Chembur locality)में एक शख्स ने अपनी पत्नी पर दिनदहाड़े पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी, क्योंकि उसका कोई बेटा नहीं था. आरोपी का नाम संजय ठाकुर (37) है। आरोपी पहले भी कई बार अपनी पत्नी के साथ घरेलू हिंसा कर चुका था। पीड़िता इस प्रताड़ना से तंग आ चुकी थी और अपनी बेटियों के साथ अपनी बहन के पास रह रही थी। लेकिन आरोपी वहां गया और उसके साथ मारपीट की।(Set woman on fire)

Advertisement

पुलिस के मुताबिक पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह फिलहाल खतरे से बाहर है। पीड़िता के भाई ने पुलिस को बताया, ”सरिता और संजय की 13 साल पहले शादी हुई थी. उनकी चार बेटियां हैं। संजय अपने गुस्से को दिल में दबाए सरिता को पीटता रहता था।

“दैनिक कठिनाइयों से तंग आकर, सरिता लड़कियों को ले गई और अपनी बहन के पास रहने चली गई। वह रोजाना काम पर जाकर दुनिया चला रही थी। हालाँकि, संजय वहाँ जाता और उसके चरित्र पर संदेह करते हुए उसे परेशान करता। वह सरिता पर उसके विवाहेतर संबंधों के कारण उसकी बहन के साथ रहने का आरोप लगाता था। सरिता ने इस संबंध में दो बार पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।”

वास्तव में क्या हुआ?
आरोपी संजय पिछले कुछ महीनों से शराब पीकर पत्नी के चरित्र पर शक करता था। वह आरोप लगाता था कि उसकी पत्नी उसके पास वापस नहीं आ रही है क्योंकि उसका किसी अन्य पुरुष के साथ विवाहेतर संबंध है। इतना ही नहीं वह अपनी पत्नी के घर आया करता था और उसे परेशान करता था। वह पीड़िता के काम पर जाने के दौरान उसका पीछा करता था।

घटना के दिन भी पीड़िता काम पर जा रही थी। तभी आरोपी ने उसे रास्ते में रोक लिया। उसके ऊपर पेट्रोल डाला गया और सिगरेट लाइटर ने आग लगा दी। इसके बाद इस्माइल शेख नामक रिक्शा चालक ने पीड़िता पर पानी डालकर आग बुझाई और यात्रियों की मदद से उसे सायन अस्पताल में भर्ती कराया. स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को देने के बाद आरोपी पति के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

Related posts

Two killed after building slab collapses in Nerul:नेरुल में इमारत का स्लैब गिरने से दो की मौत

Deepak dubey

Killer mother: मां ने दो बच्चों की हत्या कर की आत्महत्या की कोशिश

Deepak dubey

नवी मुंबई प्रॉपर्टी एक्झिबिशन से नागरिको में निराशा, बजट वाले घरों की मांग, प्रदर्शनी में लक्जरी दोनों घरों का विकल्प

Deepak dubey

Leave a Comment